Fast Newz 24

Hisar मे दुकानदार से मांगी गयी 50 हजार की फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोली

Hisar की सर छोटूराम कॉलोनी में एक दुकानदार से चार बदमाशों ने 50 हजार रुपये... The post Hisar मे दुकानदार से मांगी गयी 50 हजार की फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोली appeared first on Fast Newz 24.
 
Hisar मे दुकानदार से मांगी गयी 50 हजार की फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोली

Hisar की सर छोटूराम कॉलोनी में एक दुकानदार से चार बदमाशों ने 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी. दुकानदार ने रुपये देने से मना कर दिया तो उस पर फायरिंग कर दी. गोली काउंटर पर लगी. हंगामा होने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. अर्बन स्टेट थाना पुलिस ने दुकानदार बलवीर की शिकायत पर दो नामजद समेत चार लोगों पर रंगदारी मांगने, हत्या के प्रयास, मारपीट करने और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

पुलिस को दी गई शिकायत में सर छोटू राम कॉलोनी (Hisar) में रहने वाले बलबीर ने बताया कि उसने घर के अंदर ही दुकान बनाई हुई है. मंगलवार रात करीब नौ बजे दो बाइक पर सवार होकर चार युवक आए. उनमें क्रांति नगर निवासी सूरज व अरमान के अलावा दो अन्य युवक थे.

Celebrity News: विरूष्का ने किराए पर लिया समंदर किनारे ये घर, हर महीने भरेंगे 2.76 लाख रुपए किराया

सूरज ने 50 हजार की रंगदारी मांगी और कहा कि रुपये नहीं दिए तो जान से मार देंगे. वे पहले भी रंगदारी मांग चुके हैं. बलबीर ने उन्हें रुपये देने से इनकार कर दिया. इसी दौरान सूरज ने अपनी अवैध पिस्तौल निकाली और जान से मारने की नियत से बलबीर पर गोली चला दी. बलबीर नीचे झुका तो गोली काउंटर में लगी. गोली की आवाज सुनकर बलबीर की पत्नी और बच्चे बाहर आए तो हमलावरों ने उनके साथ मारपीट की. शोर-शराबा हुआ तो लोग एकत्रित हुए. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. अर्बन एस्टेट थाना पुलिस (Urban Estate Police) मामले की जांच कर रही है.

The post Hisar मे दुकानदार से मांगी गयी 50 हजार की फिरौती, नहीं देने पर चलाई गोली appeared first on Fast Newz 24.