Fast Newz 24

Bilaspur: मंदिर मे सिंदूर लगाकर किया युवती से दुष्कर्म, रेलवेकर्मी गिरफ्तार

Bilaspur: तोरवा क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती को मंदिर में सिंदूर लगाने के... The post Bilaspur: मंदिर मे सिंदूर लगाकर किया युवती से दुष्कर्म, रेलवेकर्मी गिरफ्तार appeared first on Fast Newz 24.
 
Bilaspur: मंदिर मे सिंदूर लगाकर किया युवती से दुष्कर्म, रेलवेकर्मी गिरफ्तार

Bilaspur: तोरवा क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती को मंदिर में सिंदूर लगाने के बाद रेलवे कर्मी उससे संबंध बनाता रहा. बाद में उसने अपने समाज की लड़की से शादी करने रिश्ता तय कर लिया. इसकी जानकारी होने पर युवती ने तोरवा थाने (Bilaspur) में शिकायत की है. इस पर पुलिस ने उसे अकलतरा से हिरासत में लिया है. आरोपित से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है. तोरवा क्षेत्र में रहने वाली युवती ने दुष्कर्म की शिकायत की है. पीड़ित ने बताया कि रेलवेकर्मी (Railway Employee) राकेश यादव से तीन साल पहले उसकी पहचान हुई थी. दोस्ती का फायदा उठाते हुए वह युवती को एक मंदिर में लेकर गया.

Raisen Fort: इस किले मे मौजूद है पारस पत्थर, छूते ही लोहा बन जाता है सोना, जानिए इसके पीछे की कहानी

Bilaspur Crime News: वहां पर उसने युवती के मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद जल्द ही शादी करने की बात कहते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा. शादी का झांसा देकर उसने युवती से लगातार संबंध बनाया. बाद में उसने दूसरी समाज की होने की बात कहते हुए दूरी बनानी शुरू कर दी. इसी बीच उसने दूसरी युवती से शादी का रिश्ता तय कर लिया. इसकी जानकारी होने पर युवती ने तोरवा थाने में मामले की शिकायत की. इस पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपित को अकलतरा से हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपित युवक से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.

The post Bilaspur: मंदिर मे सिंदूर लगाकर किया युवती से दुष्कर्म, रेलवेकर्मी गिरफ्तार appeared first on Fast Newz 24.