Fast Newz 24

Hisar: गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर पुलिस वैन ने मारी कार मे टक्कर, छह माह की मासूम बच्ची की मौत

Hisar Accident: गुरुग्राम फरीदाबाद रोड (Gurugram Faridabad Road) पर सुबह गलत दिशा में आ रही... The post Hisar: गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर पुलिस वैन ने मारी कार मे टक्कर, छह माह की मासूम बच्ची की मौत appeared first on Fast Newz 24.
 
Hisar: गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर पुलिस वैन ने मारी कार मे टक्कर, छह माह की मासूम बच्ची की मौत

Hisar Accident: गुरुग्राम फरीदाबाद रोड (Gurugram Faridabad Road) पर सुबह गलत दिशा में आ रही Police की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ERV) वाहन ने फरीदाबाद की ओर जा रही स्विफ्ट कार में टक्कर मार दी। हादसे में स्विफ्ट कार में सवार तीन बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए। जिनमें से छह माह की बच्ची की मौत हो गई।

Hisar News: परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद मौके से पुलिस कर्मी (Haryana Police) अपना वाहन छोड़ वहां से फरार हो गए।राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर इलाज के लिए भर्ती कराया। मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर डीएलएफ फेज-1 थाना में Police ने ईआरवी वाहन चालक पुलिसकर्मी के खिलाफ धारा 279, 337, 427, 304ए IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया।

PM Modi की नरोत्तम मिश्रा जैसे नेताओ को सलाह- फिल्मों पर अनावश्यक टिप्पणी न करें

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के खेड़ा खुर्द निवासी विश्वजीत मान ने बताया कि वह दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी काजल, उसके बच्चे अवि और सावी, सास बबीता, साला रिंकू, साले का बेटा प्रियांक फरीदाबाद उनके रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

सुबह करीब 11:15 बजे जब उनकी कार Gurugram Faridabad Road पर घाटा ट्रैफिक सिग्नल से आगे पहुंची तो सामने से गलत दिशा में आ रही पुलिस के इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ERV) वाहन ने उसमें सामने से टक्कर मार दी। आरोप है कि गलत दिशा में होने के बावजूद पुलिसकर्मी अपने वाहन को तेज गति में चला रहा था।

आमने-सामने की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस की ईआरवी के एयरबैग भी खुल गए। हादसे में उनके परिवार के बच्चों सहित सभी छह लोग घायल हो गए।

The post Hisar: गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर पुलिस वैन ने मारी कार मे टक्कर, छह माह की मासूम बच्ची की मौत appeared first on Fast Newz 24.