Fast Newz 24

Jharkhand Gangrape: झारखंड मे सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 आरोपी गिरफ्तार, SIT गठित

Jharkhand के चाईबासा (Chaibasa) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चाईबासा... The post Jharkhand Gangrape: झारखंड मे सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 आरोपी गिरफ्तार, SIT गठित appeared first on Fast Newz 24.
 
Jharkhand Gangrape: झारखंड मे सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 आरोपी गिरफ्तार, SIT गठित

Jharkhand के चाईबासा (Chaibasa) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चाईबासा (Chaibasa) में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप (Software Engineer Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस (Police) ने इस मामले में केस दर्ज करके 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ दरिंदगी के बाद झारखंड में विपक्षी पार्टी बीजेपी (BJP) सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की गठबंधन सरकार पर हमलावर दिखाई दी और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस बीच, झारखंड सरकार ने चाईबासा गैंगरेप की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है।

Jharkhand Gangrape: झारखंड मे सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 आरोपी गिरफ्तार, SIT गठित
चाईबासा Jharkhand में 20 अक्टूबर को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था।

चाईबासा पुलिस (Chaibasa Police) के मुताबिक, चाईबासा में 20 अक्टूबर को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मामले की जांच एसआईटी (SIT)की टीम करेगी।

पीड़िता ने बताया कि 20 अक्टूबर की शाम वह अपने दोस्त के साथ बाहर गई थी। वे सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे। इस बीच 8-10 लोग उनके पास आ गए। उन्होंने पहले दोनों की पिटाई की, पीड़ित महिला को जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा है कि जो भी दोषी होंगे उनको कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मामले की जांच जारी है। पुलिस ने 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि झारखंड में महिलाओं के खिलाफ अपराध (Crime) के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। झारखंड के दुमका में पेट्रोल की आग से एक और महिला बुरी तरह झुलस गई है। उसे गंभीर हालत में रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (RIMS) में एडमिट कराया गया है। महिला का कहना है कि उसका पति पेट्रोल की बॉटल लेकर उसे जिंदा जलाने की धमकी दे रहा था। छीना-झपटी के दौरान यह बॉटल घर में जल रही अंगीठी पर गिर गई और वह इससे धधकी आग की चपेट में आ गई। इस घटना में उसके पति का हाथ भी झुलस गया है।

बता दें कि दुमका में पिछले दो महीने के दौरान पेट्रोल की आग से झुलसने की यह तीसरी घटना है। इसके पहले अंकिता और मारुति नामक दो लड़कियों को पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई थी। इलाज के दौरान इन दोनों की मौत हो गई थी।

The post Jharkhand Gangrape: झारखंड मे सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप, 10 आरोपी गिरफ्तार, SIT गठित appeared first on Fast Newz 24.