Fast Newz 24

IND vs NZ 1st ODI: शुभमन गिल के दोहरे शतक ने भारत का स्कोर पहुंचाया 300 के पार

Cricket World: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे (IND vs NZ 1st ODI) मैच... The post IND vs NZ 1st ODI: शुभमन गिल के दोहरे शतक ने भारत का स्कोर पहुंचाया 300 के पार appeared first on Fast Newz 24.
 
IND vs NZ 1st ODI: शुभमन गिल के दोहरे शतक ने भारत का स्कोर पहुंचाया 300 के पार

Cricket World: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे (IND vs NZ 1st ODI) मैच खेला जा रहा है.दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में आमने-सामने हैं. ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में भारत की पारी (Indian Innings) समाप्त हो गई थी. Team India ने मुकाबले में Shubhman Gill के दोहरे शतक के दम पर पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया है. मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए भारत ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 349 रन बनाए.

Kylie Jenner ने करवाया हरे भरे खेतों मे बोल्ड फोटोशूट

Team India के लिए Shubhman Gill ने 149 गेंदों में 19 चौके और 9 छक्के की मदद से 208 रनों की पारी खेली. गिल ने लगातार तीन छक्के जड़कर अपना दोहरा शतक पूरा किया. शुभमन गिल के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सके . Captain Rohit Sharma ने 38 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से 34 रनों की पारी खेली .

Suryakumar Yadav ने 26 गेंदों मेंं 4 चौके की मदद से 31 रन बनाए. वहीं हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों में 3 चौके की मदद से 28 रनों की पारी खेली. वाशिंगटन सुंदर ने 14 गेंदों में 12 रन बनाए. वही Virat Kohli 8 और ईशान किशन 5 रन बन सके. Shardul Thakur तीन रन बना सके .वहीं Kuldeep Yadav 5 और Mohammad Shami दो रन बनाकर नाबाद रहे.

IND vs NZ 1st ODI: न्यूजीलैंड के लिए हेनरी शिपले और डेरिल मिचेल ने 2-2 विकेट लिए.वहीं लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर और मिचेल सेंटनर ने 1-1 विकेट लिए. मुकाबले में भारत के लिए बल्लेबाजों ने तो काम कर दिया है, लेकिन अब टीम के गेंदबाजों को कमाल करके दिखाना होगा. टीम इंडिया की पहला वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करना चाहेगी.

The post IND vs NZ 1st ODI: शुभमन गिल के दोहरे शतक ने भारत का स्कोर पहुंचाया 300 के पार appeared first on Fast Newz 24.