Fast Newz 24

KBC 14: Amitabh Bachchan ने बताया- एक्टिंग से पहले क्या काम करते थे, किया खुलासा

KBC 14, Entertainment World: टेलीविजन क्विज रियलिटी शो ‘Kaun Banega Crorepati’ को महानायक अमिताभ बच्चन... The post KBC 14: Amitabh Bachchan ने बताया- एक्टिंग से पहले क्या काम करते थे, किया खुलासा appeared first on Fast Newz 24.
 
KBC 14: Amitabh Bachchan ने बताया- एक्टिंग से पहले क्या काम करते थे, किया खुलासा

KBC 14, Entertainment World: टेलीविजन क्विज रियलिटी शो ‘Kaun Banega Crorepati’ को महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते हैं और इस शो में वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई दिलचस्प खुलासे करते हैं। शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिलता है। केबीसी (KBC 14) के मंच पर कंटेस्टेंट अक्सर बिग बी (Big B) से अपने दिल की बात करते हैं। इसी के साथ अमिताभ भी कंटेस्टेंट से अपने यादगार पलों का शेयर करते हैं। लेटेस्ट एपिसोड (KBC Latest Episode) में बिहार के रहने वाले सक्षम पराशकर पहुंचें। सक्षम ने बताया कि वो माइनिंग डिपार्टमेंट में काम करते थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने एक मजेदार किस्सा सुनाया।

सक्षम पराशकर (Saksham Parashakar) ने बताया कि वो 24 साल के हैं और सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर फाइनेंशियल टैक्नोलॉजी कंपनी में काम करते हैं। इसके आगे पराशकर बताते हैं कि वो कंप्यूटर सांइस लेना चाहते थे लेकिन घरवालों की वजह से वो माइनिंग इंजीनियर बनें। उन्होंने कहा मेरे पेरेंट्स चाहते थे कि मैं सरकारी नौकरी करूं। उन्होंने आगे कहा कि बिहारी पेरेंट्स को सरकारी नौकरी चाहिए होती है।

KBC 14: Amitabh Bachchan ने बताया- एक्टिंग से पहले क्या काम करते थे, किया खुलासा
Image credit- social media

अमिताभ उनसे माइनिंग इंजीनियर बनने के बाद का अनुभव पूछते हैं? इसके जवाब में वो कहते हैं कि सर मुझे महसूस हुआ कि मुझे माइनिंग नहीं करनी है। बिग बी ये बात सुनकर हंसने लगते हैं और कहते हैं कि भाई साहब एक और आदमी है जो माइनिंग छोड़कर आया है और आपके सामने बैठा है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि फिल्मों में आने से पहले अमिताभ धनबाद में कोयले की खान में काम करते थे।

बिग बी ने सक्षम से पूछा कि क्या आप फिल्में देखते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा नहीं, सर मुझे ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि जाइए आपसे कटी। आप अगर फिल्में नहीं देखेंगे तो हमारा काम कैसे चलेगा। सक्षम ने 80 हजार के सवाल पर शो क्विट कर दिया था। शो में सक्षम और अमिताभ की बातचीत ने दर्शकों को खूब एंटरटेन (Entertainment)किया।

The post KBC 14: Amitabh Bachchan ने बताया- एक्टिंग से पहले क्या काम करते थे, किया खुलासा appeared first on Fast Newz 24.