Fast Newz 24

Lalita Pawar के जन्मदिन पर जानिए कैसे उनके रिकॉर्ड की बराबरी सैकड़ों अभिनेत्रियाँ भी नहीं कर पायी

Happy Birthday Lalita Pawar : आज हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रही ललिता पवार का जन्मदिन... The post Lalita Pawar के जन्मदिन पर जानिए कैसे उनके रिकॉर्ड की बराबरी सैकड़ों अभिनेत्रियाँ भी नहीं कर पायी appeared first on Fast Newz 24.
 
Lalita Pawar के जन्मदिन पर जानिए कैसे उनके रिकॉर्ड की बराबरी सैकड़ों अभिनेत्रियाँ भी नहीं कर पायी

Happy Birthday Lalita Pawar : आज हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रही ललिता पवार का जन्मदिन (Lalita Pawar Birthday) है. अगर आज वो इस दुनिया में जिंदा रहती तो अपना 107वा जन्मदिन मना रही होती.

दिग्गज अभिनेत्री ललिता ने साल 1998 में 81 वर्ष की आयु मे इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Lalita Pawar Birthday : बता दें ललिता पवार हिंदी फिल्मों की एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने सबसे पहले फिल्मों में फुल फ्लेज्ड नेगेटिव रोल प्ले करना शुरू किया था. दिग्गज अभिनेत्री को आज भी उनके द्वारा निभाए गए नेगेटिव रोल (Lalita Pawar Nagetive Role) के लिए ही जाना जाता है लेकिन क्या आपको पता है.

Hina Khan का हॉट अंदाज देख फैंस हुए नाराज, जानिए क्यों?

Lalita अपने दौर की लीड हीरोइन रही. ललिता पवार के को-एक्टर भगवान दादा (Bhagwan dada) को एक सीन में उन्हें थप्पड़ मारना था. इस दौरान एक्टर ने ललिता पवार को इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि उनका चेहरा और बाईं आंख खराब गई. एक थप्पड़ ने उनका करियर बर्बाद कर दिया. जिसके बाद उन्हें मजबूरन लीड रोल से हटकर साइड रोल करना पड़ा.

ललिता पवार ने negative रोल्स को को इस तरह से निभाया कि लोग आज भी उन्हें याद करते है. स्मपूर्ण रामायण (Lalita Pawar Ramayana) में उन्होंने मंथरा के किरदार को जीवंत कर दिया.सबसे ज्यादा फिल्में करने का रिकॉर्ड ललिता पवार के नाम है.

ललिता पवार ने 1928 से 1998 तक फिल्मों में काम किया. अपने 70 साल के फिल्मी करियर में ललिता पवार ने 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया.

The post Lalita Pawar के जन्मदिन पर जानिए कैसे उनके रिकॉर्ड की बराबरी सैकड़ों अभिनेत्रियाँ भी नहीं कर पायी appeared first on Fast Newz 24.