Fast Newz 24

No Trousers Day पर लोगों ने नहीं पहनी पैंट, नजर आए अंडरवियर मे घूमते- Video Viral

सोशल मीडिया पर आज कल कुछ ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही जिसमें लोग... The post No Trousers Day पर लोगों ने नहीं पहनी पैंट, नजर आए अंडरवियर मे घूमते- Video Viral appeared first on Fast Newz 24.
 
No Trousers Day पर लोगों ने नहीं पहनी पैंट, नजर आए अंडरवियर मे घूमते- Video Viral

सोशल मीडिया पर आज कल कुछ ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही जिसमें लोग आपको सार्वजनिक स्थानों पर भी बिना पैंट के घूमते हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरों और वीडियो मेट्रो स्टेशन, बस स्टॉप और हर एक सार्वजनिक जगहों की हैं. वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ गए जाएंगे कि आखिर इन लोगों को क्या हुआ है जो ये लोग बिना पैंट के खुले आम घूम रहे हैं और सभी लोग ही ऐसा कर रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो और तस्वीरें ब्रिटेन के लंदन (London) की है. यहां पर “No Trousers Day” मनया जाता है. इस साल यह इवेंट बीते रविवार (Sunday) को मनाया गया था. इस दिन लोग बिना पैंट के ही अपना दिन बिताते हैं. यह ब्रिटेन में सालों से मनाया जा रहा है. कोरोना में यह इवेंट नहीं हुआ था. कोरोना के बाद 2023 में यह पहली बार मनाया गया. यह एक Global Event है और इसकी शुरुआत America के New York में 2002 से हुई थी. जिसके बाद यह दुनिया के विभिन्न देशों में भी मनाया जाने लगा.

इस इवेंट में पुरूष, महिलाएं और बुजुर्गों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. वह बिना पैंट (Without Pant)के घर से निकले और जानबूझ कर ऐसा रिएक्ट कर रहे थे जैसे सच में ये पैंट पहनना भूल गए हैं. लोग उपर सर्दियों के कपड़े पहनकर और नीचे अंडरवीयर में दिखें. इस दिन को “No Pants Day” भी कहा जाता है. वहीं कुछ लोग इसी हुलिए में ऑफिस भी जाते हुए दिख रहे हैं.

Pathaan Trailer: खत्म हुआ इंतेजार, पठान के जबरदस्त ट्रेलर को देखकर लोग बोले- शेर की दहाड़

जैसा कि Viral Video में आप देख सकते हैं कि लोगों ने इस दिन को पैंट नहीं पहना है और अपना काम रोज की तरह ही कर रहे हैं. लोग ऑफिस जा रहे. बाहर निकल कर सड़कों पर बड़े आराम से घूम रहे हैं. मानो इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. BBC की रिपोर्ट के अनुसार, लोगों ने “No Trousers Day” के लिए London के प्रमुख सड़कों पर परेड निकाली. इसका आयोजन करने वाले द स्टिफ अपर लिप सोसाइटी का कहना है कि इवेंट के पीछे का उद्देश्य लोगों को हंसाना और मजे करना है. आयोजकों ने लोगों को भी इसका हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित भी किया और कहा कि आप फनी अंडरवीयर पहने लेकिन इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपके किसी हरकत से किसी की भावनाएं आहात न हो.

The post No Trousers Day पर लोगों ने नहीं पहनी पैंट, नजर आए अंडरवियर मे घूमते- Video Viral appeared first on Fast Newz 24.