Fast Newz 24

Kapil Sharma Show मे आएंगे पीएम मोदी!, कॉमेडी किंग कपिल ने बताया

Comedy King Kapil Sharma इन दिनों अपनी फिल्म ज्विगाटो (Zwigato)को लेकर लाइमलाइट में बने हुए... The post Kapil Sharma Show मे आएंगे पीएम मोदी!, कॉमेडी किंग कपिल ने बताया appeared first on Fast Newz 24.
 
Kapil Sharma Show मे आएंगे पीएम मोदी!, कॉमेडी किंग कपिल ने बताया

Comedy King Kapil Sharma इन दिनों अपनी फिल्म ज्विगाटो (Zwigato)को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। फिल्म में वो एक गंभीर किरदार की भूमिका निभा रहे है और इसे लेकर वो तारीफें भी बटोर रहे है। The Kapil Sharma Show के कॉमेडियन फिल्म के प्रमोशन (Zwigato Promotion) में लगे हुए है।

इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के उस पल के बारे में बताया जब उन्हें आत्महत्या करने का ख्याल भी आता था। इसके पीछे की वजह आपको बताते है।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma Life) ने अपनी जिंदगी में एक ऐसा समय भी देखा है, जब वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। जी हां, ये सच है, इस हंसने वाले चेहरे के पीछे भी एक रोता चेहरा हो सकता है। सुधीर चौधरी के शो सीधी Sudhir Chaudhary Show ‘Sidhi Baat” बात में एक्टर ने बताया कि एक समय उन्हें आत्महत्या करने का ख्याल मन में आता था। इस दौरान कॉमेडी किंग Kapil से उन्होंने पूछा, आपने कभी आत्महत्या के बारे में सोचा है? सुसाइड करने के बारे में भी सोचा है?

Poonam Pandey Birthday: खुशमिजाज रहने वाली पूनम पांडे ने अपने जीवन मे झेले हैं इतने दुख की जानकार हैरान हो जाएंगे

कपिल शर्मा ने कही अपने दिल की बात

इसपर कपिल शर्मा ने कहा, उस फेज में ऐसा ही लगता था। जी हां! मुझे ऐसा लगता था। मुझे लगता था कि कोई है ही नहीं अपना। ना समझाने वाला, ना कोई ख्याल रखने वाला। ये भी नहीं पता चलता कि आसपास मे कौन ऐसे लोग हैं जो फायदे के लिए जुड़े हुए हैं। खासकर कुछ कलाकार लोग। बता दें एक्टर आज जिस मुकाम पर है, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी सारी मेहनत की है।

Walt Disney: एनीमेशन की दुनिया के इस जादूगर ने जीते हैं अब तक के सबसे ज्यादा Oscar Award, कोई आस पास भी नहीं है

क्या कपिल शर्मा शो मे आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी?

PM Modi in Kapil Sharma Show: इस शो में कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को अपने शो द कपिल शर्मा शो (TKSS) में गेस्ट में रूप में इनवाइट भी किया था। कपिल ने कहा, मैं परस्नली जब उनसे मिला पीएम मोदी साहेब से, तो मैंने उनको बोला भी था कि सर कभी हमारे शो पर भी आ जाए। उन्होंने मुझे मना नहीं किया। उन्होंने कहा, अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे है, ऐसा कुछ बोला। आएंगे कभी। तो उन्होंने ना नहीं किया। वो आएंगे तो हमारा सौभाग्य है।

The post Kapil Sharma Show मे आएंगे पीएम मोदी!, कॉमेडी किंग कपिल ने बताया appeared first on Fast Newz 24.