Fast Newz 24

Poonam Pandey को कभी गोद मे उठाया कभी घुमाया, कुछ इस तरह दिखे पूनम और Karanvir Bohra

Poonam Pandey and Karanvir Bohra: करणवीर बोहरा टीवी का बड़ा चेहरा हैं जो अब तक... The post Poonam Pandey को कभी गोद मे उठाया कभी घुमाया, कुछ इस तरह दिखे पूनम और Karanvir Bohra appeared first on Fast Newz 24.
 
Poonam Pandey को कभी गोद मे उठाया कभी घुमाया, कुछ इस तरह दिखे पूनम और Karanvir Bohra

Poonam Pandey and Karanvir Bohra: करणवीर बोहरा टीवी का बड़ा चेहरा हैं जो अब तक कई बड़े सीरियल्स में नजर आ चुके हैं तो वहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी किसी परिचय की मोहताज नहीं। उनकी वीडियो और तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगाती ही रहती हैं। वहीं अब ये दोनों एक साथ नजर आए तो खबरें बननी लाजिमी थी। सोमवार देर रात पूनम और करणवीर बोहरा को साथ में स्पॉट किया गया वो भी काफी मस्ती भरे माहौल में। जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर छाई हुई है जिसमें करणवीर बोहरा और पूनम पांडे (Karanvir Bohra and Poonam Pandey) दोनों साथ ही नजर आ रहे हैं। जिसमें दोनों साथ खड़े होकर पैपराजी को पोज देते दिख रहे हैं लेकिन अगले ही पल पूनम करणवीर की गोद में नजर आ रही हैं और करणवीर खुलकर हंसते हुए पूनम को हवा में घुमाते नजर आ रहे हैं। और कह रहे हैं- ‘पूनम पांडे पंख की तरह हल्की’। वहीं पूनम बस इस व्यवहार से शॉक्ड नजर आ रही हैं और काफी हंस भी रही हैं।

जैसे ही इनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया तो चर्चे तो होने ही थे। लिहाजा सोशल मीडिया पर ये वीडियो छा गई और इस पर खूब बातें भी होने लगीं। यूजर्स के भी एक से बढ़कर एक कमेंट इस वीडियो पर आने लगे। एक यूजर ने लिखा- ज्यादा चढ़ गई है तो वहीं दूसरे यूजर ने साफ-साफ पूछ ही लिया कि क्या चल रहा है।
आपको बता दें कि दोनों ही सेलेब्स इसी साल कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आए थे। इस शो में दोनों ने खुद को लेकर जो खुलासे किए उन्हें लेकर ये चर्चा में बने रहे। जहां करणवीर बोहरा ने बताया था कि वो किस कदर कर्ज में डूबे हैं तो वहीं पूनम ने अपने पूर्व पति सैम बॉम्बे को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे कर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था।

The post Poonam Pandey को कभी गोद मे उठाया कभी घुमाया, कुछ इस तरह दिखे पूनम और Karanvir Bohra appeared first on Fast Newz 24.