Fast Newz 24

सलमान खान और Arijit Singh नहीं करते साथ काम, जानिए वजह

Arijit Singh: सभी जानते है कि हर किसी के साथ कई बार जाने अनजाने कुछ... The post सलमान खान और Arijit Singh नहीं करते साथ काम, जानिए वजह appeared first on Fast Newz 24.
 
सलमान खान और Arijit Singh नहीं करते साथ काम, जानिए वजह

Arijit Singh: सभी जानते है कि हर किसी के साथ कई बार जाने अनजाने कुछ ऐसा हो जाता है जो जीवन भर के लिए नासूर बन जाता है। इसके साथ ही आपको बता दें कि  साल 2014 में एक अवॉर्ड शो के दौरान अरिजीत के साथ भी कुछ ऐसा हुआ था जिसका मलाल उन्हें आज भी होगा।

36 साल के अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आज भी सोचते होंगे कि काश उनकी लाइफ में वो पल आया ही नहीं होता। बरसों पहले सिंपल और सोबर सिंगर का बॉलीवुड के दबंग खान के साथ हल्की फुल्की बहस हो गई थी और सलमान खान को जवाब दे दिया था, जो उन्हें भारी पड़ गया। चलिए बताते हैं पूरा मामला।

सलमान खान का बॉलीवुड में कई लोगों से विवाद हो चुका है। सलमान जहां अपने दरियादिली के लिए जाने जाते हैं वहीं एक बार किसी से पंगा हो जाने के बाद भूल नहीं पाते हैं।

साल 2014 में एक अवॉर्ड समारोह के समय अरिजीत का अंदाज सलमान खान को पसंद नहीं आया और नतीजा ये हुआ कि उनके साथ काम नहीं करने का प्रण कर लिया।

Sarojini Nagar Market मे लगी भीषण आग, कई दुकानें और स्टाल जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान

सलमान को चुभ गई बात

साल 2014 में गिल्ड अवॉर्ड्स के दौरान सलमान खान होस्ट थे और अरिजीत सिंह को ‘आशिकी 2’ के गाने ‘तुम ही हो’ के लिए के लिए अवॉर्ड मिलना था। नाम अनाउंस किया गया तो किसी वजह से स्टेज तक पहुंचने में अरिजीत (Arijit Singh) को थोड़ा वक्त लग गया तो सलमान ने अपने अंदाज में मजाक करते हुए पूछा कि सो गए थे क्या ?

इस पर सिंगर ने पलट कर जवाब दिया कि आपने हमे सुला दिया था। ये बात सलमान को चुभ गई लेकिन फिर मजाकिया लहजे में सलमान ने कहा इसमें हमारा कोई दोष नहीं है। ऐसे गाने बजते रहेंगे ।

।फिर अरिजीत के गाने की लिरिक्स को निकालते हुए कहा था कि ‘नींद नहीं आएगी यार’। शो में मौजूद सभी लोगों ने खूब ठहाके लगाए लेकिन इस शो के बाद से ही सलमान ने अरिजीत को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया जो 9 साल बाद भी जारी है।

अरिजीत पर सलमान ने लगा दिया है बैन

अरिजीत ने हाल ही रिलीज हुई शाहरुख खान की चर्चित फिल्म ‘पठान’ का ट्रैक गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया लेकिन सलमान खान के लिए कोई गाना नहीं गाया।

जानकारी के मुताबिक सलमान ने यह शर्त रख दी थी कि जिस फिल्म में अरिजीत गाएंगे, वह उसमें काम नहीं करेंगे। कहते हैं कि सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में अरिजीत ने एक गाना गाया था जिसे सलमान ने हटवा दिया। आज तक सलमान और अरिजीत के बीच पैचअप नहीं हो पाया है।

The post सलमान खान और Arijit Singh नहीं करते साथ काम, जानिए वजह appeared first on Fast Newz 24.