Fast Newz 24

T20 WC Semifinal से पहले England को बड़ा झटका, इस धुआँदार बल्लेबाज के खेलने पर संशय

T20 WC Semifinal: गुरुवार 10 नवंबर को एडिलेड में भारत के खिलाफ T20 WC Semifinal... The post T20 WC Semifinal से पहले England को बड़ा झटका, इस धुआँदार बल्लेबाज के खेलने पर संशय appeared first on Fast Newz 24.
 
T20 WC Semifinal से पहले England को बड़ा झटका, इस धुआँदार बल्लेबाज के खेलने पर संशय

T20 WC Semifinal: गुरुवार 10 नवंबर को एडिलेड में भारत के खिलाफ T20 WC Semifinal मैच से पहले इंग्लैंड (England) को एक बड़ा झटका लगा है, जिसमें स्टार पेसर मार्क वुड के इसे बड़े मैच में खेलने पर संदेह है, क्योंकि उनको चोट लगी है.

इंग्लैंड की टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत में भी कई ऐसे झटके झेले हैं. यहां तक कि डाविड मलान के खेलने पर भी संदेह है. ऐसे में टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.

इंग्लिश मीडिया की मानें तो मंगलवार 8 नवंबर को ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन में मार्क वुड (Mark Wood) को चोट लगी. इसके बाद वे टीम के किसी भी सेशन में हिस्सा नहीं ले पाए. कथित रूप से उनको सामान्य किसी बीमारी के लक्षणों में पाया गया है. हालांकि, उनके खेलने और न खेलने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी की तरफ से नहीं आया है.

वुड इस समय दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उनकी अतिरिक्त गति अंग्रेजी टीम के लिए एक बड़ी संपत्ति है, क्योंकि अधिकांश बल्लेबाजों को इससे निपटना मुश्किल होता है. T20 WC Semifinal में ऑस्ट्रेलिया में विकेट तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हुए हैं. ऐसे में वुड बड़े मैच में भारतीय बल्लेबाजी इकाई के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं.

यदि मार्क वुड (Mark Wood) महत्वपूर्ण नॉकआउट मुकाबले के लिए अपनी फिटनेस हासिल नहीं कर पाते हैं, तो टाइमल मिल्स प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में उनकी जगह लेने के लिए तैयार हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली के चोटिल होने के बाद मिल्स को इस आयोजन के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था. वहीं, डाविड मलान की जगह फिल साल्ट को मौका मिलने की पूरी संभावना है.

देश विदेश की Sports की खबरें पढ़िये Fast Newz 24 के साथ

The post T20 WC Semifinal से पहले England को बड़ा झटका, इस धुआँदार बल्लेबाज के खेलने पर संशय appeared first on Fast Newz 24.