Fast Newz 24

Vijay Antony हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल, मलेशिया के अस्पताल मे भर्ती

Celebs: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार Vijay Antony को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ... The post Vijay Antony हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल, मलेशिया के अस्पताल मे भर्ती appeared first on Fast Newz 24.
 
Vijay Antony हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल, मलेशिया के अस्पताल मे भर्ती

Celebs: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार Vijay Antony को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पिछले कुछ समय से वह Malaysia के लंगकावी में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Pichaikkaran 2’ की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान, विजय एक एक्शन सीक्वेंस कर रहे थे और एक दुर्घटना (Accident) का शिकार हो गए.

अभिनेता की नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिल्म निर्माता धनंजयन ने ट्विटर पर अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया और कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है.

Kylie Jenner ने करवाया हरे भरे खेतों मे बोल्ड फोटोशूट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब Vijay Antony समुद्र में नाव चला रहे थे. बोट चेज़ सीक्वेंस के दौरान, एक बड़ी नाव उनकी नाव से टकरा गई और अभिनेता घायल हो गए. इस हादसे में विजय को मामूली चोटें आई हैं. धनंजयन ने लिखा, ‘यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि @vijayantony अपनी दुर्घटना की चोट से ठीक हो रहे हैं. वह #लंगकावी के अस्पताल में निगरानी में है और उसका परिवार वहां पहुंच गया है. वे उसे जल्द ही Chennai लाने के लिए बुलाएंगे. आइए उनके शीघ्र स्वस्थ होने और वापसी के लिए प्रार्थना करें.

Pichaikkaran’ की बात करें तो यह फिल्म एक billionaire business के बारे में है जो अपनी मरती हुई मां को बचाने के लिए 48 दिनों तक एक पवित्र बलिदान के रूप में एक भिखारी के रूप में गुप्त रूप से रहता है. वहीं अब विजय इस फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. विजय न केवल ‘Pichakkaran 2’ का निर्देशन कर रहे हैं, बल्कि वह स्वयं साउंडट्रैक भी बना रहे हैं. फिल्म में जॉन विजय, हरीश बेराडी, वाईजी महेंद्रन, अजय घोष और योगी बाबू भी नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

The post Vijay Antony हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल, मलेशिया के अस्पताल मे भर्ती appeared first on Fast Newz 24.