Fast Newz 24

Salim Khan को क्यों करनी पड़ी हेलेन से दूसरी शादी? वजह जानकार होंगे हैरान

Amitabh Bachchan को zanjeer जैसी जबरदस्त फिल्म से एंग्री यंग मैन बनाने वाले Salim Khan... The post Salim Khan को क्यों करनी पड़ी हेलेन से दूसरी शादी? वजह जानकार होंगे हैरान appeared first on Fast Newz 24.
 
Salim Khan को क्यों करनी पड़ी हेलेन से दूसरी शादी? वजह जानकार होंगे हैरान

Amitabh Bachchan को zanjeer जैसी जबरदस्त फिल्म से एंग्री यंग मैन बनाने वाले Salim Khan आज पूरे 87 साल के हो गए हैं। आज ही के दिन साल 1935 में इंदौर में जन्में सलीम खान ने अपने Career में एक से बढ़कर एक फिल्मों का लेखन किया है। जिस तरह से सलीम खान की लिखी फिल्में लाइमलाइट में बनी रहती थी ठीक उसी तरह उनकी और Film Industry की मशहूर डांसर Helen की लवलाइफ ने भी बहुत शौहरत हासिल की। आइए आज Salman Khan के पिता और स्टेप मॉम हेलेन की लवलाइफ के बारे में जानते हैं।

दूसरे विश्वयुद्ध की त्रासदी के बाद हेलेन भारत आई थी। यहां आने के बाद उन्होंने एक आद फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें लगातार फिल्में नहीं मिल रही थी और इसी बीच हेलेन की मुलाकात मशहूर फिल्म राइटर सलीम खान से हुई। इसके बाद दोनों की फ्रेंडशिप हो गई और इस दोस्ती का ये नतीजा निकला कि हेलेन को बॉलीवुड में लगातार काम मिलने लगा। इसके बाद से दोनों काफी करीब आ गए और उनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी। उन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में दोनों के रिलेशन के चर्चे आम हो गए थे।

Hina Khan ने डाली शॉर्ट ड्रेस, फैंस नहीं रख पा रहे काबू, Photos Viral on Internet

Salim Khan और Helen का रिश्ता बहुत ही प्रोफेशनल था लेकिन Bollywood के गलियारों में दोनों के प्यार की खबरें उड़ने लगी तो सलीम खान ने इस बात का फैसला कर लिया कि वो अपनी दोस्त को लोगों के हंसने के लिए अकेला नहीं छोड़ सकते और साल 1981 में परिवार के विरोध करने के बावजूद सलीम खान ने हेलेन से दूसरी शादी कर ली। हालांकि उस दरमियान सलीम पहले से शादीशुदा होने के साथ चार बच्चों के पिता भी थे

The post Salim Khan को क्यों करनी पड़ी हेलेन से दूसरी शादी? वजह जानकार होंगे हैरान appeared first on Fast Newz 24.