Fast Newz 24

Airtel के ग्राहकों के लिए हो गई मौज, कंपनी ने पेश किया शानदार प्लान


Airtel ने बताया कि अब आपको पुराने प्लास्टिक सिम कार्ड की जगह रीसाइक्लिंग पीवीसी से बने सिम कार्ड मिलेंगे। 
 
्

Fast News24: जैसा कि आप जानते हैं, Airtel भारत की तीन सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनियों में शामिल है। कम्पनी हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ रिचार्ज प्लान देती है और अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधाएं देने की कोशिश करती है।

 हाल ही में एक महत्वपूर्ण अपडेट ने बताया कि Airtel अपने सिम कार्ड में कुछ बदलाव कर सकता है. आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले हैं।

इस महत्वपूर्ण अपडेट को एयरटेल ने जारी किया

इसके लिए कंपनी ने इडेमिया सिक्योर ट्रांजैक्शन, एक टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन प्रोवाइडर, के साथ भी काम किया है। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि इस प्रयास से कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन में हर साल 690 टन से अधिक की कमी होगी। कम्पनी ने कहा कि एयरटेल ही दूरसंचार सेवा देने वाली एकमात्र कंपनी है जो पुनःचक्रण से बने प्लास्टिक सिम कार्ड खरीदती है।
यह लाभदायक होगा

सप्लाई चैन निदेशक पंकज ने कहा कि कंपनी एक ब्रांड के रूप में विभिन्न टिकाऊ उपायों को अपना रही है और शुद्ध शून्य उत्सर्जन हासिल कर रही है। हम आपको बताना चाहते हैं कि इस नए सिम कार्ड को अपनाने से ग्रीनहाउस माइग्रेशन गैसों को कम करना होगा और सप्लायर पार्टनर्स और अन्य हिट धारकों के साथ सर्कुलेटरी को बढ़ावा देना होगा। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों को उत्पादों की रीसाइकलिंग और पुनर्प्रयोग करने के लिए प्रेरित करना भी है।