Fast Newz 24


Bank Of Baroda Bharti: बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन


बैंक ऑफ बड़ौदा एफएलसी काउंसलर और वॉचमैन/गार्डनर को पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए 
 
बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Fast News24: बैंक में नौकरी (Bank Job) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है. उम्मीदवार जो भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, उनके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने उत्तराखंड में एफएलसी काउंसलर और वॉचमैन/माली के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य हैं, वे बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, वे 18 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन करने के लिए एक इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. अगर आप भी इन पदों पर काम करने के इच्छुक हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

बैंक भर्ती के जरिए भरे जाएंगे ये 

एफएलसी काउंसलर- 01 पद
चौकीदार/माली- 01 पद

बीओबी भर्ती के लिए जरिए चयन होने पर मिलेगी सैलरी

एफएलसी काउंसलर- चयनित उम्मीदवार को 18000 प्रति माह सैलरी दी जाएगी.
चौकीदार/माली- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें 6000 प्रति माह सैलरी मिलेगी.

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी पाने की आयु 

एफएलसी काउंसलर- उम्मीदवार की आयु 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.
चौकीदार/माली- उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 22 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए.

बैंक ऑफ बड़ौदा नौकरी पाने के लिए चाहिए ये योग्यता 

एफएलसी काउंसलर- उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. कृषि, पशु चिकित्सा विज्ञान, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान और सामाजिक कार्य के क्षेत्र में पीजी डिग्री वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी.

चौकीदार/माली- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 7वीं पास होना चाहिए.

ये होगी चयन प्रक्रिया

बीओबी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. चयन प्रक्रिया के संबंध में विवरण बाद में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सूचित किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म को विधिवत भरकर साथ में आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ निदेशक बड़ौदा स्वरोजगार विकास संस्थान आरसेटी बैंक ऑफ बड़ौदा होटल नरोत्तम इन, प्रथम तल, शीश महा नैनीताल रोड, जिला हलद्वानी, नैनीताल, उत्तराखंड पिनकोड 263139 को भेजना होगा.