Fast Newz 24


Noida की ये 5 जगहों पर पूरी रात चलती है फुल पार्टी


जिन लोगों को कॉकटेल पार्टी का शौक है, उनके लिए नोएडा में रूवेज एक स्‍पेशल प्‍लेस हो सकती है। नोएडा के सेक्‍टर 46 में बने इस क्‍लब में आप लाउंज बार लाइव मैच देख सकते हैं।
 
 Noida की ये 5 जगहों पर पूरी रात चलती है फुल पार्टी

Fast News24: नोएडा शहर अपनी नाइटलाइफ के लिए ही नौजवानों के बीच मशहूर (Famous among youth only for nightlife) है। चाहे दोस्‍तों के साथ घूमना फिरना हो, या पार्टनर के साथ पार्टी करनी हो, यह जगह आपको एकदम स्‍पेशल फील कराती है। यहां ऐसे कई पब और रेस्टोरेंट हैं, जो आपको नाइटलाइफ का मजा देंगे। शाम होते ही यंगस्‍टर्स का जमावड़ा (gathering of youngsters) यहां के क्‍लब और रेस्टोरेंट में लगने लगता है। रात होते होते ये जगहें और भी रंगीन हो जाती हैं। तो चलिए हम आपको नोएडा के बेस्‍ट क्‍लबों (Best clubs of Noida) के बारे में बता रहे हैं, जहां आप रात के 12 बजे तक मस्‍ती कर सकते हैं।

​नोएडा पब एक्‍सचेंज-

नोएडा के सेक्टर 18 में पब एक्सचेंज दिल्ली एनसीआर का बेस्‍ट क्‍लब (Best club of Delhi NCR) माना जाता है। नोएडा का यह पहला ऐसा क्लब है, जो स्टॉक एक्सचेंज मॉडल पर आधारित है। यहां शराब की अलग-अलग वैरायटी मिलती है। ड्रिंक्‍स की कीमतों में ग्राहकों की मांग के आधार पर उतार-चढ़ाव होता रहता है। एक लाइव बैंड यहां आने वाले लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। इसे सुनने के बाद लोगों को यहां से लौटने का मन तो हो ही नहीं सकता। बात अगर ड्रिंक की करें, तो आपको यहां ड्रिंक्स में तरबूज पैशन फ्रूट मोजिटो, डेथ फ्रेपे और शर्ली टेम्पल जरूर ट्राय करना चाहिए। यह क्‍लब दोपहर 12:30 से रात 11:55 बजे तक खुला रहता है। दो लोग 1400 रुपए में भरपेट भोजन कर सकते हैं, वो भी ड्रिंक्स के साथ।

ब्‍लू क्‍लब और लाउंज-

नाेएडा के सेक्‍टर 18 में ही बना है ब्लू क्लब और लाउंज। यह भी नोएडा के बेस्‍ट क्‍लब की कैटेगरी में आता है। यहां आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी एंजॉय कर सकते हैं। क्लब आपके साथी या दोस्तों के साथ रोमांटिक नाइट आउट के लिए एकदम परफेक्‍ट प्‍लेस है। अगर आप यहां आ रहे हैं, तो यहां का मुगलई व्यंजन जरूर ट्राई करना चाहिए। यहां दो लोग कुल 1800 रूपए में सारी रात एन्‍जॉय कर सकते हैं।

रूवेज़, नोएडा

साथ ही इसका इंटीरियर काफी आकर्षक हैं, जो आपको पार्टनर और दोस्‍तों के साथ सेल्‍फी लेने के लिए मजबूर कर देगी। यहां अंदर छत पर बनी एक ग्‍लास की छत इस जगह की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। भारतीय कथल की गलौटी से लेकर जमैका जर्क चिकन तक, यहां मेनू में कई तरह के फूड उपलब्ध हैं। आपको यहां आकर हर्ब बेबी पोटैटो जरूर ट्राई करना चाहिए। दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक यह क्‍लब लोगों के लिए खुला रहता है। 1200 रुपए में दो लोग खाने पीने के साथ अलग-अलग फ्लेवर की ड्रिंक एन्‍जॉय कर सकते हैं।

क्लब 44

क्लब 44 नोएडा के बेस्ट क्‍लब में आता है। सबसे अच्‍छी बात है कि इसका एंट्री अमाउंट पूरी तरह से आपके बजट में है। इसलिए अगर आप स्‍टूडेंट हैं, तो आप यहां आसानी से जा सकते हैं। स्टाइलिश फर्नीचर के साथ क्लब में इनडोर और आउटडोर बैठने की भी व्यवस्था है। सेक्‍टर 44 में बने इस क्‍लब में आप यहां सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक मौज मस्‍ती कर सकते हैं।

द आयरिश हाउस-

द आयरिश हास की रात काफी रंगीन होती है। नोएड़ा के सेक्‍टर 18 में बने इस क्‍लब में कांच की रंग बिरंगी खिड़कियां आपको खूब आकर्षित करेंगी। जो लोग विदेशी फील चाहते हैं, उनके लिए यहां कॉन्टिनेंटल, यूरोपीय और अमेरिकी फूड उपलब्‍ध है। यहां शाम 56 बजे से रात 8 बजे तक कुछ ड्रिंक्‍स भी ऑफर की जाती हैं। यह क्‍लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है। सप्‍ताह में किसी भी दिन यहां जाने का प्‍लान बनाएं और नाइट लाइफ एन्‍जॉय करें।

नोएडा में फैट टाइगर क्विक सर्विस रेस्टोरेंट सीरीज है, जो अपने रोमाचंक मेन्‍यू आइटम के लिए पॉपुलर हो रहा है। 22 शहरों में इसके 50 से ज्‍यादा आउटलेट हैं। अगर आप खाने के शौकीन है, तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। यहां का मेन्‍यू हाल ही में लांच हुआ है, जहां आपको राइस बाउल के डिफरेंट वेरिएंट मिलेंगे, जैसे पनीर टिक्का राइस बाउल, चिकन टिक्का राइस बाउल और चिकन पॉपकॉर्न राइस बाउल। हर राइस बाउल को बेहतरीन इंग्रीडिएंट्स के साथ तैयार करने की कोशिश की गई है। स्वादों का यह मिश्रण आपको यहां आने के लिए मजबूर जरूर कर देगा।

रूवेज़, नोएडा

जिन लोगों को कॉकटेल पार्टी का शौक है, उनके लिए नोएडा में रूवेज एक स्‍पेशल प्‍लेस हो सकती है। नोएडा के सेक्‍टर 46 में बने इस क्‍लब में आप लाउंज बार लाइव मैच देख सकते हैं। साथ ही इसका इंटीरियर काफी आकर्षक हैं, जो आपको पार्टनर और दोस्‍तों के साथ सेल्‍फी लेने के लिए मजबूर कर देगी। यहां अंदर छत पर बनी एक ग्‍लास की छत इस जगह की खूबसूरती को और बढ़ा देती है। भारतीय कथल की गलौटी से लेकर जमैका जर्क चिकन तक, यहां मेनू में कई तरह के फूड उपलब्ध हैं। आपको यहां आकर हर्ब बेबी पोटैटो जरूर ट्राई करना चाहिए। दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक यह क्‍लब लोगों के लिए खुला रहता है। 1200 रुपए में दो लोग खाने पीने के साथ अलग-अलग फ्लेवर की ड्रिंक एन्‍जॉय कर सकते हैं।