Fast Newz 24

 
माइक्रो फाइनेंस कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका,  ऐसे करें आवेदन

इस रोजगार मेले में रोजगार देने आई कंपनी Fusion Microfinanance Ltd के द्वारा RO के 10 और SRO के 10 सीट यानी कुल (20) सीटों पर सीधी बहाली की जाएगी. वहीं, इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए आवेदकों के पास कम से कम 12वीं पास या अधिकतम पास की योग्यता होना अनिवार्य होगा.
 
माइक्रो फाइनेंस कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका,  ऐसे करें आवेदन

Fast News, New Delhi:  पढ़े लिखे बेरोजगार लोगों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप 12वीं पास हैं और आप रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो इन चीजों के साथ होली से पहले यहां पहुंचे. जहां  आपको नौकरी मिल जाएगा और होली भी रंगीन मनेगी. इसको लेकर पूर्णिया जिला नियोजन पदाधिकारी अजय कुमार ने कहा कि पूर्णिया के जिला नियोजनालय मरंगा बियाडा कैंपस में 19 मार्च को दिन के 11:00 बजे दिन एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा. 

वहीं, इस जॉब कैंप में शिक्षित बेरोजगार युवक- युवतियां पहुंचकर रोजगार पा सकते हैं. उन्होंने कहा भागलपुर से आने वाली फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के द्वारा 20 पदों पर भर्ती प्रक्रिया की जाएगी. जॉब कैंप में नियोजन करने वाली निजी क्षेत्र की कंपनी है, इसलिए नियोजित उम्मीदवारों के सभी शर्तों के लिए वह खुद जिम्मेदार होंगे.

इतनी मिलेगी सैलरी

नियोजनालय कैंपस मरंगा में लगने वाले इस रोजगार मेले में भाग लेने वाले आवेदकों की निर्धारित उम्र 18 साल से 35 साल होनी चाहिए. नियोजन करने वाली कंपनी के द्वारा नियोजित उम्मीदवार को प्रतिमाह RO पद के लिए ₹11000 के साथ अतिरिक्त इंसेंटिव प्रदान किया जाएगा. वहीं, SRO पद पर चयनित उम्मीदवार को 12000 रुपए प्रतिमाह के अलावा इंसेंटिव दिया जाएगा. तो जिनके पास यह योग्यता वह इस नियोजन कैंप में भाग लेकर अपनी बेरोजगारी दूर कर सकते हैं.