Fast Newz 24

Group D Bharti: हरियाणा में ग्रुप डी के उम्मीदवारों को लगा झटका


सोशियो इकोनामिक के नंबरों के साथ- साथ ग्रुप नंबर 56 और 57 पोस्ट के अनुसार 4 गुना से ज्यादा उम्मीदवार बुलाने तथा ग्रुप नंबर 56 के पेपर में 41 सवाल रिपीट होने के मामले भी शामिल थे। इसमें भी युवाओं को निराशा ही हाथ लगी। 
 
रियाणा में ग्रुप डी के उम्मीदवारों को लगा झटका

Fast News24: Group D Bharti:  हरियाणा के युवाओं के लिए जरुरी खबर है। हरियाणा के युवाओं को एक बार फिर से युवाओं को निराशा झेलनी पड़ी है। पंजाब  एंव हरियाणा  हाईकोर्ट में सोशियो इकोनामिक के नंबरों को लेकर सुनवाई होनी थी। लेकिन एक बार फिर से युवाओं को निराशा का सामना करना पड़ा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

दरअसल, ग्रुप C और D की भर्तियों में उम्मीदवारों को सामाजिक आर्थिक मानदंड के लिए 5 अंक दिए जाते हैं। इन 5 अंक देने पर केस किया गया था, जिसको लेकर मंगलवार को हाई कोर्ट में सुनवाई थी। इसके साथ- साथ कुछ अन्य मामले भी शामिल थे।

इसके लिए पहले 6 मार्च को सुनवाई हुई थी, जिसके बाद कोर्ट ने अगली तारीख 19 मार्च निर्धारित की थी। सभी उम्मीदवारों को लग रहा था कि कोई- ना- कोई अंतिम निर्णय जरूर लिया जाएगा।

फिर से मिली अगली तारीख

मंगलवार को भी कोई फाइनल फैसला नहीं हो पाया तथा अगली तारीख मिल गई है। सभी युवाओं की नजरे आज की सुनवाई पर टिकी हुई थी, मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। AG साहब कोर्ट में आये और नेक्स्ट डेट मांग ली।

ऐसे में अब कोर्ट की तरफ से अगली तारीख 21 मार्च दी गई है। सोशियो इकोनामिक के अंकों को लेकर सुनवाई के लिए 21 मार्च अगली तारीख दी गई है, जबकि बाकी सभी मामलों के लिए नेक्स्ट तारीख 2 अप्रैल निर्धारित की गई है। यानी कि अब सोशियो इकोनामिक के 5 नंबरों पर अगली सुनवाई 21 मार्च को होगी।