Fast Newz 24


Haryana news: हरियाणा के इस बस स्टैंड से खाटू श्टाम के लिए बस हुई शुरु, देखें समय और किराया


हरियाणा रोडवेज नारनौल और सतनाली से 10 बसें चलाएगी। इन बसों का परिचालन सोमवार को सुबह 8 बजे से शुरू हो गया है। अगर इसके बाद भी भक्तों की संख्या बढ़ेगी, विभाग बसों की संख्या भी बढ़ा सकता है।

 
हरियाणा के इस बस स्टैंड से खाटू श्टाम के लिए बस हुई शुरु, देखें समय और किराया

Fast News24: राजस्थान के सीकर में स्थित श्री श्याम खाटू में लक्खी मेले को लेकर श्याम भक्तों की भीड़ बढ़ रही है। अब भक्तों की सुविधा के लिए हरियाणा में नारनौल बस डिपो से बसें चलेगी। जिससे खाटू धाम जाने वाले भक्तों को अब कोई परेशानी नहीं होगी।

आपको बता दें कि महेंद्रगढ़ जिले सहित राजस्थान के श्रद्धालु भी नारनौल डिपो से बड़ी संख्या में खाटू श्याम धाम जाते हैं। इसी को लेकर ऐसे में सड़क विभाग नारनौल और सतनाली से खाटू धाम मेला अवधि तक बसें चलाएगा।

रेवाड़ी, सोनीपत, दिल्ली, झज्जर, गुरुग्राम और फरीदाबाद से खाटू धाम जाने वाली रोडवेज की बसें भी नारनौल से होकर गुजरेंगी। इससे श्याम भक्तों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

बता दें कि खाटू धाम के लिए ट्रेन पहले ही अस्थायी रूप से शुरू की जा चुकी है। इसके लिए नारनौल से निजामपुर वाया पाटन, नीमका पुलिस स्टेशन, चाला, खंडेला, पलसाना, मंडावा मोर से खाटू धाम तक। नारनौल से खाटू धाम तक का किराया 150 रुपये लिया जाएगा