Fast Newz 24

HSSC Jobs: हरियाणा में ग्रुप डी भर्ती को लेकर आया ताजा अपडेट, सेलेक्टेड उम्मीदवारों की हो गई मौज

हरियाणा में ग्रुप डी भर्ती के संबध में ताजा अपडेट जारी हुआ है जिसमें, चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति के बारे में बताया गया है. तो चलिए जानते हैं विस्तार से...
 
हरियाणा में ग्रुप डी भर्ती को लेकर आया ताजा अपडेट, सेलेक्टेड उम्मीदवारों की हो गई मौज

Fast News24: HSSC Jobs: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग व हरियाणा लोकसेवा आयोग की चुनाव अवधि के दौरान भर्ती प्रक्रिया के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा के मुख्य सचिव की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित की गई है, जो सप्ताह में कम से कम से दो बार बैठक करेगी और मुख्य निर्वाचन अधिकारी को अपनी सिफारिशें भेजेगी।

चुनाव आयोग अपडेट:- चुनाव आयोग ने हरियाणा सरकार को ग्रुप डी, फायर ऑपरेटर, टीजीटी भर्ती, जेबीटी ट्रांसफ़र और कौशल भर्ती की जॉइनिंग की अनुमति दी।

कर्मचारियों की नियुक्ति तत्काल आवश्यकता है तो चुनाव आयोग से अनुमति ली जाएगी। श्री अग्रवाल ने राजनीतिक पार्टियों व चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों से अपील की है कि आदर्श चुनाव आचार संहिता की पालना करें और मतदाताओं से भी अपील की है कि वे अधिक से अधिक मतदान करें। 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री अग्रवाल ने कहा कि मीडिया व चुनाव आयोग एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इसलिए आयोग के साथ-साथ मीडिया भी मतदाताओं को मतदान करने के प्रति जागरूक करे।