Fast Newz 24

Relationship Tips: कुवांरे लड़कों को इस वजह से झट से पंसद आ जाती है भाभियां


कुंवारे लड़कों को भाभी झट से पंसंद आ जाती है. इसके पीछे कई कारण होते हैं. तो चलिए जानते हैं विस्तार से...

 
 
कुवांरे लड़कों को इस वजह से झट से पंसद आ जाती है भाभियां

Fast News24: अगर किसी एक जब पर दो सिंगल लोग मौजूद रहते हैं तो उनकी बीच प्यार पनपना बेहद आम बात है, लेकिन आपने अक्सर गौर किया होगा कि काफी यंग और सिंगल लड़कों को शादीशुदा महिलाओं पर क्रश (crush on married women) हो जाता है, भले ही वो जानते हैं कि यहां उनकी दाल नहीं गलने वाली, लेकिन इसकी बावजूद उनकी नजर मैरिड वूमन से हट नगीं पाती है। आखिर क्या वजह है कि पुरुषों की नजर में शादीशुदा महिलाओं का अट्रैक्शन (Attraction of married women) बढ़ जाता है, इसके पीछे कई दिलचस्प कारण हैं।

भले ही भारतीय समाज में इसे स्वीकार नहीं किया जाता है, लेकिन हर कोई इस बात से वाकिफ है कि प्यार कोई दायरा नहीं देखता। काफी कुंवारे लड़के अपने घर के आसपास या ऑफिस या कॉलेज में मैरिड वूमेन पर फिदा हो जाते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर सिंगल लड़को को शादीशुदा महिलाएं क्यों पसंद आती हैं।
 

मैरिड वूमेन की इन आदतों को पसंद करते हैं सिंगल लड़के?


मैरिड वूमेन में मैच्यूरिटी (Maturity in married women) काफी ज्यादा होती है, जो बढ़ती उम्र के साथ लाजमी है। इस वजह से वो कम उम्र की लड़कियों की तुलना में ज्यादा समझदार होती है। काफी लड़कों को अंडरस्टैंडिंग महिलाएं भाती हैं।
शादीशुदा महिलाएं सिंगल लड़कियों के मुकाबले ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आती हैं जिसके कारण कुंवारे लड़के उन पर दिल ओ जान लुटाने में परहेज नहीं करते।

विवाहित महिलाएं अपनी स्किन को लेकर काफी केयरिंग होती है, उम्र बढ़ने के साथ वो कई तरह के स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं, जो यंग लड़कों को अट्रैक्ट करती है।

मैरिड वूमेन को यंग लड़कियों की तरह नखरे नहीं होते, जो उन्हें थोड़ा अलग बनाती है, लड़के भी इसी अदा को पसंद करते हैं।

ज्यादातर मैरिड वूमेन का ड्रेसिंग सेंस बेहतर होता है, इसी खूबसूरती पर अनमैरिड लड़के (unmarried boys) फिदा हो जाती हैं।

शादीशुदा महिलाओं को घुमा फिराकर बात करने की आदत नहीं होती, वो ज्यादातर स्‍ट्रेट फॉरवर्ड थॉट में यकीन करती हैं, सीधे तौर पर बात करना लड़को को कंफर्टेबल लगता है।

विवाहित महिला केयरिंग नेचर की होती है, उनमें सेल्फ डिपेंडेंसी भी ज्यादा देखने को मिलती है। ये नेचर काफी लड़कों को सूट करता है।

कई मैरिड वूमेन फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट होती है, यही वजह कि उनके साथ टाइम स्पेंड करने और डेट पर जाने के लिए लड़कों को हमेशा अपनी जेब खाली नहीं करनी होती।