Fast Newz 24

SBI Scheme: एसबीआई वीकेयर एफडी स्कीम, निवेश करें और अपने पैसे को डबल करें

SBI Scheme News: एसबीआई की विशेष स्कीम में 7.5% ब्याज के साथ निवेश करें, निवेश के लाभ के साथ-साथ अतिरिक्त ब्याज की सुविधा भी प्राप्त करें।

 
SBI Scheme

Fast Newz 24, SBI WeCare FD Scheme: यदि आप बिना किसी जोखिम के निवेश की तलाश में हैं और साथ ही अधिक लाभ प्राप्त करना चाहते हैं, तो देश का सबसे बड़ा बैंक, एसबीआई, एक विशेष योजना प्रस्तुत कर रहा है। इसमें आप अपना निवेश डबल कर सकते हैं।

एसबीआई वीकेयर एफडी ब्याज दर

बैंक बुजुर्गों के लिए किसी भी एफडी पर 0.50 फीसदी अतिरिक्त ब्याज प्रदान करता है। इस स्कीम में 7.50 फीसदी का ब्याज है। आप मिनिमम 5 साल और मैक्सिमम 10 साल तक निवेश कर सकते हैं। इस ब्याज दर पर रिन्यू होने वाली एफडी पर भी मिलेगा।

निवेश के लाभ

SBI बैंक के ग्राहकों को इस एफडी स्कीम पर 7.5 फीसदी के ब्याज के साथ लाभ मिलता है। 5 लाख का निवेश 10 साल में डबल हो जाता है।

एसबीआई वीकेयर एफडी स्कीम

एसबीआई की वीकेयर स्पेशल एफडी स्कीम में 7.5 फीसदी के ब्याज के साथ अतिरिक्त ब्याज प्राप्त होता है। इस स्कीम में ग्राहकों को रेगुलर एफडी की तुलना में 0.30 फीसदी अतिरिक्त ब्याज प्राप्त होता है। इस एफडी स्कीम के तहत लोन की सुविधा भी प्रदान की जाती है। एसबीआई वीकेयर एफडी स्कीम के तहत निवेश कर के, आप अपने पैसे को बढ़ावा देने के साथ-साथ अच्छे ब्याज की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं।