Fast Newz 24

Australia: पंजाब से आए 21 वर्षीय छात्र की कार की Canberra मे ट्रक से टक्कर मे मौत

पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur, Punjab) से आठ महीने पहले Australia आए 21 वर्षीय एक छात्र... The post Australia: पंजाब से आए 21 वर्षीय छात्र की कार की Canberra मे ट्रक से टक्कर मे मौत appeared first on Fast Newz 24.
 
Australia: पंजाब से आए 21 वर्षीय छात्र की कार की Canberra मे ट्रक से टक्कर मे मौत

पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur, Punjab) से आठ महीने पहले Australia आए 21 वर्षीय एक छात्र की Canberra में ट्रक से कार की टक्कर के बाद मौके पर ही मौत हो गई. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. Australia में एक बहुसांस्कृतिक और बहुभाषी प्रसारक एसबीएस पंजाबी ने बताया, Kunal Chopra काम निपटाने के बाद जब घर लौट रहा था, उसकी Hyundai Getz पिछले हफ्ते विलियम हॉवेल ड्राइव पर एक कंक्रीट पम्पिंग ट्रक से टकरा गई. ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र की एम्बुलेंस सेवा पैरामेडिक्स ने कुणाल को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार, concrete pumping truck के चालक को अनिवार्य दवा और अल्कोहल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया. दुर्घटना के बाद कई घंटों तक William Howell Drive बंद रहा.

Vijay Antony हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल, मलेशिया के अस्पताल मे भर्ती

शुरुआती जांच से पता चला है कि हुंडई सड़क के गलत साइड से शहर जाने वाले ट्रक के रास्ते में आ गई. रोड पुलिसिंग ट्रैविस मिल्स के कार्यवाहक निरीक्षक ने एसबीएस को बताया कि दोनों वाहनों के बीच जबर्दस्त टक्कर हुई. टीम घटना की जांच कर रही है और एक रिपोर्ट तैयार करेगी.कुणाल चोपड़ा कैनबरा में अपने ममेरे भाई हनी मल्होत्रा के साथ रह रहा था. मल्होत्रा ने एसबीएस पंजाबी को बताया, हम हतप्रभ हैं, और उसका परिवार घर वापस आ गया है.

The post Australia: पंजाब से आए 21 वर्षीय छात्र की कार की Canberra मे ट्रक से टक्कर मे मौत appeared first on Fast Newz 24.