Fast Newz 24

King Charles Coronation: किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक मे पहुँचने वालों की लिस्ट तैयार

King Charles Coronation: ब्रिटेन का राजघराना हमेशा सुर्खियों में रहता है। कभी इस पर वेबसीरीज... The post King Charles Coronation: किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक मे पहुँचने वालों की लिस्ट तैयार appeared first on Fast Newz 24.
 
King Charles Coronation: किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक मे पहुँचने वालों की लिस्ट तैयार

King Charles Coronation: ब्रिटेन का राजघराना हमेशा सुर्खियों में रहता है। कभी इस पर वेबसीरीज बनाई जाती है तो कभी किताबें लिखीं गईं हैं। शाही परिवार (Britain Royal Family) के करीबियों ने कई किताबें लिखीं। एक दिन पहले तो अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का नाम चर्चा में रहा। दरअसल, उनकी एक किताब लॉन्च हो रही है। इस किताब में 1995 का लेटर भी है जोकि शाही परिवार के एक सदस्य ने 1995 में डोनाल्ड ट्रंप को भेजा था। अब रॉयल फैमली चर्चा में इसलिए बनी हुई है क्योंकि 6 मई को किंग चार्ल्स की ताजपोशी (King Charles Coronation) होनी है। अब इसमें कौन-कौन शामिल होता है ये भी चर्चा का विषय है।

कहा जा रहा है कि इस बार जब किंग चार्ल्स का राज्याभिषेक होगा तो मेहमान देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इसमें प्रिंस हैरी (Prince Harry) भी दिख सकते है। हालांकि वो अपने परिवार से अलग रहते हैं और उनका कोई खास संपर्क नहीं रहता। उनकी किताब स्पेयर जब मार्केट में आई तो तूफान मच गया।

Parkash Singh Badal Death : पंजाब की राजनीति के “पितामह”, पीएम मोदी ने छूए थे पैर

उसमें कई खुलासे राज परिवार (British Royal family) को लेकर थे। रिपोर्ट्स आईं कि इस किताब के बाद शाही परिवार और प्रिंस हैरी (Prince Harry) के रिश्ते और बिगड़ गए। अब कहा जा रहा है कि प्रिंस हैरी को इनविटेशन भेजा गया है वो इसमें शामिल भी होंगे मगर शाही परिवार से सदस्यों से एकदम अलग बैठेंगे।

क्वीन कंसोर्ट कैमिला (queen consort camilla) को लेकर भी एक बड़ी खबर है। डेली मेल की एक रिपोर्ट में बताया गया कि इस समारोह में कैमिला के एक्स हसबैंड एंड्रयू पार्कर (andrew parker) के शामिल होने के पूरे-पूरे चांस है। सूत्रों के मुताबिक उनको भी निमंत्रण भेजा गया है। किंग चार्ल्स का राज्याभिषेक 6 मई को होने वाला है।

The post King Charles Coronation: किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक मे पहुँचने वालों की लिस्ट तैयार appeared first on Fast Newz 24.