Fast Newz 24

Balenciaga के विवादित विज्ञापन की Kim Kardashian ने की आलोचना, बोली- बच्चों की तस्वीरें देखकर परेशान

बलेनसियागा’ (Balenciaga) हॉलिडे ऐड कैंपेन के चलते विवादों में आ गया है। लक्जरी फैशन ब्रांड... The post Balenciaga के विवादित विज्ञापन की Kim Kardashian ने की आलोचना, बोली- बच्चों की तस्वीरें देखकर परेशान appeared first on Fast Newz 24.
 
Balenciaga के विवादित विज्ञापन की Kim Kardashian ने की आलोचना, बोली- बच्चों की तस्वीरें देखकर परेशान

बलेनसियागा’ (Balenciaga) हॉलिडे ऐड कैंपेन के चलते विवादों में आ गया है। लक्जरी फैशन ब्रांड (Luxury Fashion Brand) के साथ अक्सर काम करने वाली Kim Kardashian ने आखिरकार रविवार को इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी। Kim ने जवाब देना तब जरूरी समझा, जब उनका इंस्टाग्राम पोस्ट लोगों के सवालों से भर गया था।

Kim Kardashian से उनके फैंस पूछ रहे थे कि उन्होंने विवादित ऐड कैंपेन पर क्यों चुप्पी साधी हुई है, जबकि वे “#boycott balenciaga” टैग का इस्तेमाल करके मुद्दे को उठा रहे थे। किम ने ट्वीट्स की एक सीरीज में इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी के पीछे का कारण स्पष्ट किया है और अपने विचार जाहिर किए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, मैं पिछले कुछ दिनों से शांत हूं, इसलिए नहीं कि मैं Balenciaga Campaign से निराश और नाराज नहीं हूं, बल्कि इसलिए कि मैं उनकी टीम से बात करने का अवसर चाहती थी, ताकि मैं खुद समझ सकूं कि यह सब कैसे हुआ।’

Katie Price हुई शूटिंग प्लेस के बाहर स्पॉट, फोटो हो रही वायरल

उन्होंने आगे कहा, मैं चार बच्चों की मां हूं, मैं परेशान करने वाली तस्वीरों से हिल गई हूं। बच्चों की सुरक्षा को सबसे ऊपर रखना चाहिए और किसी भी प्रकार के बाल शोषण को सहज दिखाने के किसी भी प्रयास का हमारे समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

Balenciaga के साथ भविष्य में कैसा रिश्ता होगा, इस बारे में बोलते हुए Kim Kardashian ने कहा कि वे फिलहाल ब्रांड के साथ अपने संबंध पर फिर से विचार कर रही हैं। वे मानती हैं कि ऐसा नहीं होना चाहिए था। इसके अलावा, वे जानना चाहती हैं कि लक्जरी फैशन ब्रांड बच्चों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठा रहा है।

Balenciaga को अपने नए ऐड कैंपेन के चलते सोशल मीडिया यूजर्स से कुछ गंभीर प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा है, जिसमें बच्चों को High Fashion Bag पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें टेडी बियर नजर आ रहे थे। Fashion Brand ने माफी मांगी है और विज्ञापन (Ad) को इंटरनेट से हटा दिया है।

The post Balenciaga के विवादित विज्ञापन की Kim Kardashian ने की आलोचना, बोली- बच्चों की तस्वीरें देखकर परेशान appeared first on Fast Newz 24.