Fast Newz 24

Pakistan Coal Mine Clash: पाकिस्तान मे कोयले की खदान मे दो गुटों मे खूनी झड़प मे 16 की मौत

Pakistan Coal Mine Clash: आतंकिस्तान बन चुके भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में कल यानि... The post Pakistan Coal Mine Clash: पाकिस्तान मे कोयले की खदान मे दो गुटों मे खूनी झड़प मे 16 की मौत appeared first on Fast Newz 24.
 
Pakistan Coal Mine Clash: पाकिस्तान मे कोयले की खदान मे दो गुटों मे खूनी झड़प मे 16 की मौत

Pakistan Coal Mine Clash: आतंकिस्तान बन चुके भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में कल यानि सोमवार को एक कोयला खदान के परिसीमन को लेकर दो गुटों के बीच खूनी झड़प (Pakisan Coal Mine Clash) हुई। इसमें 16 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी।

पुलिस के अनुसार ने ये घटना पेशावर (Peshawar) से करीब 35 किलोमीटर दूर कोहाट जिले के डेरा आदम खेक इलाके में हुई।

डेरा आदम खेक (Dera Adam Khaik) इलाके में सनीखेल और जरघुन खेल जनजातियों के बीच खदान (Mine) के परिसीमन को लेकर खूनी झड़प हुई। हमले में मारे गए और घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है और मारे गए लोगों का पोस्टमार्टम हो रहा है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि घायलों की सही संख्या का तत्काल पता नहीं चल सका है, लेकिन दोनों ओर से हुई गोलीबारी में काफी लोग हताहत हुए हैं।

Pakistan Army मे भड़की विद्रोह की चिंगारी, सेना के 6 अफसर आर्मी चीफ और सरकार के खिलाफ हो गए

कोयला खदान में हुई झड़प (Pakistan Coal Mine Clash) होने के दौरान ही पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमें मौके पर पहुंचीं और स्थिति को संभाला।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों कबीले के लोगों का स्वभाव बहुत अड़ियल है। इसकी वजह से आए दिन दोनों कबीलों के बीच ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। जिससे दोनों पक्षों को भारी जनहानि होती है। वहीं घटना के बाद घायलों को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो उसमें से दो लोगों की मौत भी हो गई।

The post Pakistan Coal Mine Clash: पाकिस्तान मे कोयले की खदान मे दो गुटों मे खूनी झड़प मे 16 की मौत appeared first on Fast Newz 24.