Fast Newz 24

South Sudan के राष्ट्रपति ने राष्ट्रगान के दौरान किया पैंट मे पेशाब, वीडियो बनाने वाले को भेजा गया जेल

South Sudan President Wet Himself: साउथ सूडान (South Sudan) के 71वर्षीय राष्ट्रपति का एक वीडियो... The post South Sudan के राष्ट्रपति ने राष्ट्रगान के दौरान किया पैंट मे पेशाब, वीडियो बनाने वाले को भेजा गया जेल appeared first on Fast Newz 24.
 
South Sudan के राष्ट्रपति ने राष्ट्रगान के दौरान किया पैंट मे पेशाब, वीडियो बनाने वाले को भेजा गया जेल

South Sudan President Wet Himself: साउथ सूडान (South Sudan) के 71वर्षीय राष्ट्रपति का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह राष्ट्रगान के दौरान अपने पैंट में टॉयलेट करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो सामने आने के बाद जहां राष्ट्रपति की बहुत फजीहत हो रही है, वहीं वीडियो बनाने वालाे पत्रकार को जेल भेज दिया गया है. बता दें कि दक्षिण सुडान के राष्ट्रपति रोड कमीशनिंग कार्यक्रम को अटेंड कर रहे थे. इस दौरान उन्हें पता भी नहीं चला और उनका पेशाब निकल गया. हालांकि, वह बिना अपनी जगह से हिले राष्ट्रगान गाते रहे.

France को इस्लाम का दुश्मन मानने वाले पाकिस्तान की कंगाली मे मदद को सामने आए फ्रांस के राष्ट्रपति

South Sudan President Wet Himself: दक्षिण सुडान के राष्ट्रपति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video viral) हो रहा है. नेशनल सिक्योरिटी सर्विस एजेंट ने वीडियो वायरल करने के आरोप में छह सरकारी पत्रकारों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दिसंबर महीने का है. जिसे अब वायरल किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि साउथ सूडान के अधिकारियों के बीच राष्ट्रपति सलवा कीर रोड (President Kiir) कमिश्निंग कार्यक्रम में खड़े हैं. इस दौरान सारे लोग राष्ट्रगान को सम्मान दे रहे हैं. तभी राष्ट्रपति सलवा की पैंट गीली होने लगती है. देखें वीडियो-

वीडियो में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति ने अपनी पैंट में पेशाब कर दिया है. देश के राष्ट्रपति का ऐसा वीडियो सामने आने के बाद इस पर खूब चर्चा हो रही है. वीडियो देखकर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि दक्षिणी सूडान के राष्ट्रपति ने समारोह में अपने पेशाब पर काबू खो दिया. बता दें कि दक्षिण सुडान साल 2011 में सूडान से अलग हुआ था. इसके बाद से ही सलवा कीर साउथ सूडान के राष्ट्रपति हैं. जब राष्ट्रपति के पेशाब करने का वीडियो सामने आया तो अधिकारियों ने कहा कि कीर (Kiir) काफी समय से देश को हर विपत्ति से बचाने में लगे हुए हैं. वह पिछले कुछ समय से अस्वस्थ्य चल रहे हैं. इससे उनको ऐसी परेशानी हुई है.

The post South Sudan के राष्ट्रपति ने राष्ट्रगान के दौरान किया पैंट मे पेशाब, वीडियो बनाने वाले को भेजा गया जेल appeared first on Fast Newz 24.