Fast Newz 24

Kejriwal : Manish Sisodia की तुलना भगत सिंह से करने पर घिर गए अरविंद केजरीवाल

Kejriwal : शराब नीति (Liquor Policy) से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के आरोपियों की तुलना शहीद... The post Kejriwal : Manish Sisodia की तुलना भगत सिंह से करने पर घिर गए अरविंद केजरीवाल appeared first on Fast Newz 24.
 
Kejriwal : Manish Sisodia की तुलना भगत सिंह से करने पर घिर गए अरविंद केजरीवाल

Kejriwal : शराब नीति (Liquor Policy) से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के आरोपियों की तुलना शहीद भगत (Shaheed Bhagat Singh) से करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) और आम आदमी पार्टी (Arvind Kejriwal) के संयोजक अरविंद केजरीवाल घिर गए हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बाद कांग्रेस ने केजरीवाल को निशाने पर लिया और कहा कि आरोपियों की तुलना शहीद भगत से किया जाना बहुत ही घटिया राजनीतिक हरकत है और इस बयान को उन्हें वापस लेना चाहिए ।

पार्टी नेता संदीप दीक्षित ने कहा, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ऑपरेशन लोटस को लेकर जो आरोप लगाए हैं उसका उन्हें सबूत देना चाहिए और जांच पूरी होने के बाद केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को भी वीडियो रिकॉर्डिंग सामने लाना चाहिए। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM) ने रविवार को सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से की थी।

पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने कहा, यह बेहद शर्मनाक है कि आम आदमी पार्टी (AAP) के मंत्री शराब नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे हैं। भ्रष्टाचार के आरोपियों की तुलना महान शहीद भगत सिंह से की जा रही है। इससे ज्यादा घटिया राजनीतिक हरकत शायद ही कभी देखने को मिली होगी। इसकी हम घोर निंदा करते हैं।

उनका कहना था, हम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी से कहना चाहते हैं कि आपने राजनीति में हर तरह के निचले हथकंडे अपनाए हैं, लेकिन जिस स्तर पर आप आज पहुंचे हैं और शहीद भगत सिंह का नाम भ्रष्टाचारियों के साथ लिया है, यह बहुत ही घटिया हरकत है। इस कथन को वापस लेना चाहिए।

उन्होंने दावा किया, जो मुख्यमंत्री बार-बार कहता था कि किसी चीज का निजीकरण अपने में ही भ्रष्टाचार का प्रतीक है, उसने शराब से जुड़ा यह पूरा सेक्टर ही सरकार से हटाकर निजी क्षेत्र को सौंप दिया। दीक्षित ने कहा, शराब नीति को उस वक्त बदला गया जब पंजाब और उत्तराखंड के चुनाव नजदीक थे। अगर यह नीति जनहित में थी तो इसे वापस क्यों लिया? वापस लेने का मतलब यह है कि यह नीति गलत थी। उन्होंने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि जांच एजेंसियां ईमानदारी से काम करेंगी।

The post Kejriwal : Manish Sisodia की तुलना भगत सिंह से करने पर घिर गए अरविंद केजरीवाल appeared first on Fast Newz 24.