Fast Newz 24

Delhi Liquor Policy Scam : सीबीआई मुख्यालय के बाहर धरना दे रहे आप नेताओं को पुलिस ने डिटेन किया

Delhi Liquor Policy Scam मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक और... The post Delhi Liquor Policy Scam : सीबीआई मुख्यालय के बाहर धरना दे रहे आप नेताओं को पुलिस ने डिटेन किया appeared first on Fast Newz 24.
 
Delhi Liquor Policy Scam : सीबीआई मुख्यालय के बाहर धरना दे रहे आप नेताओं को पुलिस ने डिटेन किया

Delhi Liquor Policy Scam मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक और CM Arvind Kejriwal से सीबीआई (CBI) की पूछताछ जारी है।

इस बीच CM Kejriwal से CBI की पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे AAP नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस डिटेन कर के ले गई है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी , सौरभ भारद्वाज, सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा के अलावा राजधानी के साथ-साथ पंजाब (Punjab) के भी नेताओं को पुलिस डिटेन किया गया है।

इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद Raghav Chadha ने ट्वीट भी किया है। राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली पुलिस ने हमें शांतिपूर्वक ढंग से बैठने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है और किसी अनजान जगह पर लेके जा रही है।।।ये कैसी तानाशाही है?” इससे पहले राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, “बीजेपी जानती है कि उनका पतन आप के हाथों होगा।”

Pulwama Attack पर सत्यपाल मालिक के दावों को लेकर पाकिस्तान ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वजह से धरने पर बैठ गए थे आम आदमी पार्टी के नेता

बता दें कि Arvind Kejriwal रविवार को सीबीआई के दफ्तर जाने से पहले राजघाट पहुंचे। इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा, दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन समेत कई बड़े नेता भी उनके साथ शामिल रहे। हालांकि, सीबीआई दफ्तर से कुछ दूरी प पुलिस ने लोधी रोड पर पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली सरकार के मंत्रियों को सीबीआई दफ्तर से पहले ही रोक लिया। पुलिस की ओर से सीबीआई मुख्यालय तक न जाने देने पर यह आप नेता धरने पर बैठ गए।

UP Nikay Chunav : बीजेपी ने जारी की निकाय चुनाव उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिये किसे और कहाँ बनाया प्रत्याशी

दिल्ली के सीएम केजरीवाल: आखिरी सांस तक लड़ते रहेंगे

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम जुल्म-अत्याचार के खिलाफ जनता की आवाज और उम्मीद बनकर आखिरी सांस तक लड़ेंगे। हम अन्याय और जुल्म के खिलाफ सत्य (truth) के रास्ते पर हैं। अंत में जीत सत्य की ही होगी। गौरतलब है कि Delhi Liquor Policy Scam में CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है।

The post Delhi Liquor Policy Scam : सीबीआई मुख्यालय के बाहर धरना दे रहे आप नेताओं को पुलिस ने डिटेन किया appeared first on Fast Newz 24.