Fast Newz 24

UP वालों को  बिजली व्यवस्था योजना की जा रही है, अब बिजली की परेशानी से मिलेगी राहत, जानें...

भीषण गर्मी में पटरी से उतरी बिजली आपूर्ति व्यवस्था को सुधारने के लिए पावर कॉरपोरेशन प्रबंधन अब जन प्रतिनिधियों से सुझाव और सहयोग मांगेगा। 31 जुलाई से 6 अगस्त तक राज्य स्तरीय साप्ताहिक विशेष अभियान के दौरान बिजली अभियंता जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे.
 
UP वालों को  बिजली व्यवस्था योजना की जा रही है, अब बिजली की परेशानी से मिलेगी राहत, जानें...

Haryana Update: बिजली सुधार के लिए जन प्रतिनिधियों के सुझावों पर अमल किया जाये तथा आरडीएसएस योजना के तहत प्राथमिकता से कार्य कराये जायें। विभिन्न योजनाओं के बारे में जन प्रतिनिधियों को जानकारी दी जाये और उनका फीडबैक लिया जाये। मंत्री ने कहा कि बिजली चोरी, बिल प्राप्ति और बकाया वसूली को लेकर जन प्रतिनिधियों का सहयोग लें। 

प्रदेश सरकार माफ करेगी बिजली बिल, अगर आपका भी है बकाया, तो फटाफट इस स्कीम के लिए करें आवेदन

 

पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन डॉ आशीष गोयल सहित निदेशक भी अभियान में सहयोग करेंगे। गोयल ने कहा कि वितरण निगमों के सभी अधिकारी अभियान में पूरी निष्ठा से कार्य करें।

 

विभाग के अधिकारियों, जन प्रतिनिधियों एवं जनता के बीच बेहतर समन्वय स्थापित किया जाय। बैठक में डीजी विजिलेंस, प्रबंध निदेशक एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे.


शनिवार को शक्ति भवन में बैठक में ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा कि अभियान के दौरान सभी अधीक्षण अभियंता अपने-अपने क्षेत्र के सांसदों, विधायकों और शहरी निकायों व पंचायत प्रतिनिधियों से संपर्क करें.

बिजली की समस्या के समाधान एवं आपूर्ति व्यवस्था में सुधार के लिए अपने कार्यालय अथवा सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से चर्चा कर उनका मार्गदर्शन लें।


अभियान में कोई व्यवधान न हो, इसके लिए मुख्य अभियंताओं को प्रत्येक डिवीजन की बैठक में एक दिन उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है. मंत्री ने कहा कि सभी डिस्कॉम के प्रबंध निदेशकों और निदेशकों को भी अभियान बैठकों में भाग लेना चाहिए।

हरियाणा सरकार ने जारी किया आदेश, अब ज्यादा बिजली बिल से परेशान लोगों को मिलेंगे ये वाले मीटर

Tags: "बिजली संकट, यूपी बिजली संकट, यूपी बिजली कटौती, बिजली कटौती, योगी आदित्यनाथ, power crisis, UP power crisis, UP power cut, power cut, Yogi Adityanath,government of haryana, manohar lal khattar, manohar lal khattar, dearness allowance, mughal harem, haryana staff selection commission, sarpanch, expressways of india, national capital region, dakshin haryana bijli vitran nigam ltd., india meteorological department, national highway 152d, haryana roadways, desi mms, sapna choudhary, panipat, chief min, haryana news