Fast Newz 24

Atique Ahmed Murder Case मे सीएम योगी ने जनता से की ये बड़ी अपील, सख्त चेतावनी भी दे दी

Atique Ahmed Murder Case : अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद उत्तर... The post Atique Ahmed Murder Case मे सीएम योगी ने जनता से की ये बड़ी अपील, सख्त चेतावनी भी दे दी appeared first on Fast Newz 24.
 
Atique Ahmed Murder Case मे सीएम योगी ने जनता से की ये बड़ी अपील, सख्त चेतावनी भी दे दी

Atique Ahmed Murder Case : अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में बहुत ज्यादा सतर्कता बरतने के निर्देश दे दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। इसमें सभी प्रदेश वासी भी सहयोग कर रहे हैं। आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखा जाना चाहिए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून के साथ किसी तरह का खिलवाड़ न करे। उन्होंने जनता से भी ये अपील की है कि किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Sudan Army और RSF की झड़प मे दर्जनों लोगों की मौत, वैश्विक समुदाय ने गृहयुद्ध मे फंसे सूडान पर चिंता जाहिर की

Atique Ahmed Murder Case : बता दें कि गैंगस्टर से नेता बने Atique Ahmed और Ashraf की शनिवार रात को तीन हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब पुलिस दोनों को Prayagraj में मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी। CM Yogi ने घटना की उच्च स्तरीय जांच का आदेश देते हुए तीन सदस्यीय जांच आयोग के गठन के निर्देश दिये हैं। वहीं, घटना के बाद उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है।

प्रयागराज में इंटरनेट सेवा पूरी तरह बंद
यूपी को हाई अलर्ट पर रखा गया है और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद के नेतृत्व में वरिष्ठ अधिकारी स्थिति की निगरानी के लिए प्रयागराज जा रहे हैं। प्रयागराज में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर तीन पिस्तौल, एक मोटर साइकिल, एक वीडियो कैमरा और एक न्यूज चैनल का लोगो पड़ा मिला है। तीनों हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आये और घटना को अंजाम दिया। उन्होंने अपने गले में पहचान पत्र भी लटका रखे थे।

The post Atique Ahmed Murder Case मे सीएम योगी ने जनता से की ये बड़ी अपील, सख्त चेतावनी भी दे दी appeared first on Fast Newz 24.