Fast Newz 24

Jyotiraditya Scindia का राहुल गांधी और कॉंग्रेस पर निशाना: अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बताया

Jyotiraditya Scindia on Rahul Gandhi: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Congress PArty और Rahul Gandhi... The post Jyotiraditya Scindia का राहुल गांधी और कॉंग्रेस पर निशाना: अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बताया appeared first on Fast Newz 24.
 
Jyotiraditya Scindia का राहुल गांधी और कॉंग्रेस पर निशाना: अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बताया

Jyotiraditya Scindia on Rahul Gandhi: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Congress PArty और Rahul Gandhi पर तगड़ा निशाना साधा है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि Rahul Gandhi और Congress Party ने अपनी व्यक्तिगत लड़ाई को, लोकतंत्र की लड़ाई बना दिया है.

वह राजनीतिक रूप (Political) से खुद को प्रासंगिक रखने के लिए जो कुछ भी संभव हो सके , वो कर रहे हैं. इसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है. बता दें कि मानहानि मामले (defamation case) में राहुल गांधी को सूरत की अदालत (Surat Court) ने दो साल की सजा सुना दी है, जिसके बाद उनकी संसद सदस्यता चली गई है. इसे लेकर विपक्ष सरकार पर आरोप लगा रहा है. वहीं सरकार का कहना है कि कांग्रेस पार्टी (Congress) इस मुद्दे का राजनीतिकरण कर रही है.

‘अदालत पर की जा रही दबाव बनाने की कोशिश’
केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने कहा कि Indian NAtional Congress दुर्भाग्य से नए निचले स्तर पर गिर चुकी है. देश में एक अजीब सा माहौल बनाया जा रहा है…शहर-शहर में ट्रेनें रोकी गईं हैं और आमजन को परेशान किया. क्या यह गांधीवाद का ही सिद्धांत है? एक व्यक्ति विशेष के लिए ऐसा क्यों हो रहा है? कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी को विशेष सत्कार दिया जा रहा है. जमानत के लिए जब गए तो नेताओं की पूरी फौज ही ले गए. यह अदालत पर दबाव बनाने का प्रयास नहीं है तो और क्या है?

UP Education : अब यूपी मे छात्रों को नहीं पढ़ाया जाएगा मुगलों का इतिहास, यूपी सरकार का बड़ा फैसला

‘कांग्रेस की अपनी कोई विचारधारा ही नहीं’
Jyotiraditya Scindia ने कहा कि इस पार्टी ने पिछड़ों का हमेशा अपमान किया है और सुरक्षाबलों से उनकी बहादुरी के सबूत मांगे. यह पहली बार नहीं है कि किसी संसदीय सदस्य को अयोग्य दिया गया है लेकिन राहुल गांधी मामले (Rahul Gandhi Case)में जो अभूतपूर्व हंगामा किया जा रहा है, यह शर्मनाक है. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है. इनकी केवल एक विचारधारा बची है और वो है देशद्रोही की विचारधारा…देश के विरुद्ध काम करने की विचारधारा. कांग्रेस पार्टी के लिए कुछ लोग फर्स्ट क्लास नागरिक हैं और हम और आप थर्ड क्लास नागरिक. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘राहुल गांधी ने हैरान करने वाला बयान दिया है. वह कह रहे हैं कि मैं गांधी हूं और गांधी माफी नहीं मांगते! उनका यह बयान सबकुछ बताने के लिए काफी है और यह शर्मनाक है.’

The post Jyotiraditya Scindia का राहुल गांधी और कॉंग्रेस पर निशाना: अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बताया appeared first on Fast Newz 24.