Fast Newz 24

Shopping Mall : Lulu Group International बनाएगा इस शहर मे सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल

Shopping Mall, Lulu Group : संयुक्त अरब अमीरात (UAE) स्थित दिग्गज कारोबारी यूसुफ अली का... The post Shopping Mall : Lulu Group International बनाएगा इस शहर मे सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल appeared first on Fast Newz 24.
 
Shopping Mall : Lulu Group International बनाएगा इस शहर मे सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल

Shopping Mall, Lulu Group : संयुक्त अरब अमीरात (UAE) स्थित द‍िग्‍गज कारोबारी यूसुफ अली का लुलु ग्रुप इंटरनेशनल (Lulu Group International) गुजरात आने की तैयारी में है। कंपनी अहमदाबाद में देश का सबसे बड़े शॉपिंग मॉल स्थापित करने के लिए 3,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी। लुलु ग्रुप के मार्केट‍िंग और संपर्क विभाग के निदेशक वी नंदकुमार ने कहा कि सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस 3,000 करोड़ रुपये के शॉपिंग मॉल का निर्माण अगले साल की शुरुआत से शुरू होगा।

अगले साल से शुरू होगा निर्माण कार्य
उन्होंने कहा कि यह कोच्चि, (केरल) और लखनऊ (उत्तर प्रदेश) के बाद देश में लुलु समूह का तीसरा शॉपिंग मॉल (Lulu Group Shopping Mall) होगा। इससे सूबे में डायरेक्‍टली 6,000 लोगों को और इनडायरेक्‍टली 12,000 से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। नंदकुमार ने कहा, ‘इस परियोजना के निर्माण के लिए भूमि अधिग्रहण के संबंध में बातचीत अंतिम चरण में है और इस मेगा शॉपिंग मॉल की आधारशिला अगले साल की शुरुआत में रखी जाएगी।’

अहमदाबाद (Ahmedabad) स्थित शॉपिंग मॉल में 300 से अधिक नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड होंगे। इसमें 3,000 लोगों की क्षमता वाले मल्टी-कुजीन रेस्तरां, बच्चों के लिए देश का सबसे बड़ा मनोरंजन केंद्र आईमैक्स के साथ 15-स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स और कई अन्य आकर्षण होंगे। दुबई में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के हाल ही में आयोजित यूएई रोड शो के दौरान लुलु ग्रुप और गुजरात सरकार ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किये थे। लुलु ग्रुप इंटरनेशनल का 3,000 करोड़ रुपये का निवेश उसी का परिणाम है।

The post Shopping Mall : Lulu Group International बनाएगा इस शहर मे सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल appeared first on Fast Newz 24.