Fast Newz 24

Sarojini Nagar Market मे लगी भीषण आग, कई दुकानें और स्टाल जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान

Delhi Latest News: दिल्ली के चर्चित सरोजनी नगर मार्केट (Sarojini Nagar Market) के तहबाजारी की... The post Sarojini Nagar Market मे लगी भीषण आग, कई दुकानें और स्टाल जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान appeared first on Fast Newz 24.
 
Sarojini Nagar Market मे लगी भीषण आग, कई दुकानें और स्टाल जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान

Delhi Latest News: दिल्ली के चर्चित सरोजनी नगर मार्केट (Sarojini Nagar Market) के तहबाजारी की दुकानों में देर रात दो बजे के करीब कई दुकानों में आग लगने की खबर सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ ही देर में आग ने दो दर्जन से ज्यादा दुकानों को चपेट में ले लिया था।

Sarojini Nagar Market Fire: आग की इस घटना में 4 बड़ी दुकानें और कई स्टॉल जलकर खाक हो गए है। आग लगने की घटना बीती रात 2 से 2:30 बजे की है है। आग की इस घटना में व्यापारियों के करोड़ों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड को काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली।

आग की यह घटना सरोजिनी नगर (Sarojini Nagar Market Fire) के बापू मार्केट की है। सोमवार रात को लगी आग की सूचना मिलने के तत्काल बाद फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंच गईं। सूचना के आधार पर पांच अग्निशमन दल की गाड़ियों को आग पर काबू पाने के लिए रवाना किया गया। बीती रात फायरकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद भीषण आग पर काबू पा लिया। तब तक चार दुकानें और कई स्टॉल जल चुकी थीं।

Pakistan Suicide Attack : आतंकवादियों ने बनाया पुलिस स्टेशन मे घुसकर खुद को उड़ाया, 12 की मौत, 40 घायल

आग लगाने के कारणों का पता लगाने मे जुटी पुलिस

फिलहाल, आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। फायर विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक इस घटना में चार गारमेंट शॉप पूरी तरह जल चुकी है। इसके साथ लगे कई स्टॉल भी जलकर खाक हो गए। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चला सका है। लोकल थाना पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बापू मार्केट की दुकानों में आग कैसे लगी। बता दें कि मार्च में दिल्ली के करावल नगर के एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगी थी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची थीं। आग तेजी से फैलने के चलते उस पर काबू पाने में फायरकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

The post Sarojini Nagar Market मे लगी भीषण आग, कई दुकानें और स्टाल जलकर खाक, करोड़ों का नुकसान appeared first on Fast Newz 24.