Fast Newz 24

Mayawati ने समाजवादी पार्टी पर लगाया साजिश का आरोप, दलितों, अन्य पिछड़ों व मुस्लिम समाज को सावधान रहने की सख्त जरूरत

BSP सुप्रीमो Mayawati ने सपा (Samajwadi party) पर जोरदार हमला किया है और अखिलेश यादव... The post Mayawati ने समाजवादी पार्टी पर लगाया साजिश का आरोप, दलितों, अन्य पिछड़ों व मुस्लिम समाज को सावधान रहने की सख्त जरूरत appeared first on Fast Newz 24.
 
Mayawati ने समाजवादी पार्टी पर लगाया साजिश का आरोप, दलितों, अन्य पिछड़ों व मुस्लिम समाज को सावधान रहने की सख्त जरूरत

BSP सुप्रीमो Mayawati ने सपा (Samajwadi party) पर जोरदार हमला किया है और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी पर साजिश रचने का आरोप लगाया है. मायावती ने अपने ट्वीटर अकाउंट से किए ट्वीट में लिखा है, ”सपा प्रमुख की मौजूदगी में ‘मिले मुलायम-कांशीराम, हवा में उड़ गए जय श्रीराम’ नारे को लेकर रामचरित मानस विवाद वाले सपा नेता पर मुकदमा होने की खबर आज सुर्खियों में है.

वास्तव में यूपी के विकास व जनहित के बजाय जातिवादी द्वेष एवं अनर्गल मुद्दों की राजनीति करना सपा समाजवादी पार्टी का स्वभाव रहा है.”

BJP Foundation day को धूमधाम से मनाएगी केंद्र की सत्ता पार्टी, पीएम मोदी के भाषण की होगी स्क्रीनिंग

‘समाजवादी पार्टी की नियत साफ सुथरी नहीं’

BSP सुप्रीमो Mayawati ने आगे ट्वीट में लिखा है, ”और यह हकीकत लोगों के सामने बराबर आती रही है कि सन् 1993 में मान्यवर श्री कांशीराम जी ने सपा-बसपा गठबंधन मिशनरी भावना के तहत बनाई थी, किन्तु श्री मुलायम सिंह यादव के गठबंधन का सीएम बनने के बावजूद उनकी नीयत पाक-साफ न होकर बसपा को बदनाम करने व दलित उत्पीड़न को जारी रखने की रही.”

Jyotiraditya Scindia का राहुल गांधी और कॉंग्रेस पर निशाना: अपनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बताया

बहुजन समाज पार्टी को समाजवादी पार्टी ने बदनाम किया’

उन्होंने ट्वीट किया, ”इसी क्रम में उस दौरान अयोध्या, श्रीराम मन्दिर व अपरकास्ट समाज आदि से सम्बंधित जिन नारों को प्रचारित किया गया था, वे बीएसपी (BSP) को बदनाम करने की सपा की शरारत व सोची-समझी एक साजिश थी. अतः सपा की ऐसी हरकतों से खासकर दलितों, अन्य पिछड़ों व मुस्लिम समाज को सावधान रहने की बहुत सख्त जरूरत है.”

The post Mayawati ने समाजवादी पार्टी पर लगाया साजिश का आरोप, दलितों, अन्य पिछड़ों व मुस्लिम समाज को सावधान रहने की सख्त जरूरत appeared first on Fast Newz 24.