Fast Newz 24

Monsoon: हरियाणा मे इस दिन होगी गरज चमक के साथ बारिश, दिखेगा मॉनसून का असर

Haryana Rain Alert: हरियाणा के दक्षिण और दक्षिण पूर्वी हिस्से मे और पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम के जिलों में गरज के साथ भारी बारिश होने की संभावना है।
 
haryana weather

Monsoon Alert: Haryana में आज सुबह से बारिश शुरू हो गई है। मौसम विभाग ने पहले ही भारी बारिश की चेतावनी दी है. जिसका असर भी देखने को मिला. IMD ने अपने पांच दिवसीय मौसम पूर्वानुमान में कहा कि राज्य में अगले चार से पांच दिनों तक अधिकतम तापमान अपरिवर्तित रहेगा.

दक्षिण और दक्षिण-पूर्व हरियाणा (South and South-East Haryana) और पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम हरियाणा (South West Haryana) के जिलों में गरज के साथ भारी बारिश (Heavy rain) होने की संभावना है।

2 जुलाई को कम बारिश की संभावना | Monsoon Alert

इसके बाद जुलाई को हरियाणा के पश्चिमी और दक्षिण-पश्चिमी जिलों और राज्य के अन्य हिस्सों में चयनित स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है मौसम वैज्ञानिकों (weather scientists) का मानना ​​है कि परिस्थितियों और समय के आधार पर मौसम पूर्वानुमान में बदलाव संभव है। कोई भी नई जानकारी मीडिया से साझा की जाएगी.

Latest News: हरियाणा मे किसानों के खाद लेने के लिए बने ये नियम, इसके बिना नहीं मिलेगी खाद

पांच दिनों तक ऐसा मौसम | Haryana Weather

मौसम विभाग ने जुलाई तक का पूर्वानुमान जारी किया है बुधवार को IMD ने आधिकारिक तौर पर कहा कि जून को पूरे हरियाणा में बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी 6 जिलों में हल्की और 15 से अधिक जिलों में भारी बारिश. 30 जून और 1 जुलाई को उत्तरी हरियाणा के जिलों में कुछ स्थानों पर और राज्य के अन्य जिलों में अधिकांश स्थानों पर बारिश होने की संभावना है.