Fast Newz 24

Multibagger Stocks: Tata के इस शेयर ने निवेशकों को दिया जबरदस्त प्रॉफ़िट

Multibagger Stocks, Tata Group के एक और शेयर ने निवेशकों को कम समय में ही... The post Multibagger Stocks: Tata के इस शेयर ने निवेशकों को दिया जबरदस्त प्रॉफ़िट appeared first on Fast Newz 24.
 
Multibagger Stocks: Tata के इस शेयर ने निवेशकों को दिया जबरदस्त प्रॉफ़िट

Multibagger Stocks, Tata Group के एक और शेयर ने न‍िवेशकों को कम समय में ही मालामाल कर द‍िया है। शेयर बाजार (Share Market) के रुख को समझना थोड़ा मुश्‍क‍िल होता है लेक‍िन जो इसे समझ गया समझो उसका काम बन गया। इसील‍िए तो कहा जाता है क‍ि शेयर बाजार आपको कब फर्श से अर्श पर पहुंचा दे पता नहीं। जरा सी चूक आपको अर्श से फर्श पर भी पहुंचा सकती है। टाटा ग्रुप के कई शेयर (Tata Group Stocks) ने न‍िवेशकों को पहले भी बंपर र‍िटर्न द‍िया है।

इस बार टाटा के ही एक और शेयर ने न‍िवेशकों की झोली भर दी है। टाटा ग्रुप (Tata group) के स्मॉल-कैप शेयर तेजस नेटवर्क (Tejas Network) ने निवेशकों को गजब का रिटर्न दिया है। दो साल में ही कंपनी के शेयर ने पैसा न‍िवेश करने वालों को 900% का जबरदस्‍त रिटर्न दिया है। दो साल में निवेशकों की संपत्ति 10 गुना बढ़ गई है। चालू व‍ित्‍त वर्ष में ही इस स्‍टॉक ने करीब 70% का र‍िटर्न द‍िया है।

मंगलवार को बंद हुए कारोबारी सत्र में यह शेयर बढ़कर 711 रुपये पर बंद हुआ। मौजूदा बाजार प्राइस पर कंपनी का मार्केट कैप करीब 10,807.41 करोड़ रुपये है। आज से दो साल पहले 16 अक्टूबर 2020 को बीएसई पर इस शेयर की कीमत करीब 71.7 रुपये थी। तब से अब तक यह मल्‍टीबैगर शेयर (Multibagger Stocks) 10 गुना बढ़कर 711 रुपये पर पहुंच गया है।

शेयर का 52 हफ्ते का लो लेवल 360.60 रुपये है। 10 अक्टूबर को टाटा के इस स्टॉक ने 773 रुपये के 52 हफ्ते के हाई लेवल को भी छुआ था। अगर आपने 16 अक्टूबर 2020 को तेजस नेटवर्क्स के स्टॉक (Tejas Network Stock) में एक लाख रुपये न‍िवेश क‍िया होगा तो यह बढ़कर 10 लाख हो गया होगा।

The post Multibagger Stocks: Tata के इस शेयर ने निवेशकों को दिया जबरदस्त प्रॉफ़िट appeared first on Fast Newz 24.