Fast Newz 24

Hazratganj थानाक्षेत्र मे स्कूटी पर अश्लीलता फैलाने वाले युवक युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hazratganj थानाक्षेत्र में चलती स्कूटी पर अश्लीलता फैलाने वाले युवक-लड़की का वीडियो सार्वजनिक हुआ था।... The post Hazratganj थानाक्षेत्र मे स्कूटी पर अश्लीलता फैलाने वाले युवक युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार appeared first on Fast Newz 24.
 
Hazratganj थानाक्षेत्र मे स्कूटी पर अश्लीलता फैलाने वाले युवक युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hazratganj थानाक्षेत्र में चलती स्कूटी पर अश्लीलता फैलाने वाले युवक-लड़की का वीडियो सार्वजनिक हुआ था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। लड़की नाबालिग निकली है। लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया।

Greta Thunberg को जर्मनी मे प्रदर्शन के दौरान लिया गया हिरासत मे

थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मंगलवार (Tuesday) की देरशाम को एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Viral Video) हुआ। इसमें हजरतगंज चौराहे (Hazratganj) के पास एक युवक-लड़की स्कूटी पर जा रहे हैं। Viral Video में साफ दिख रहा है कि युवक की गोद में बैठी लड़की अश्लीलता कर रही है।

Microsoft आज थमाएगी कर्मचारियों को छंटनी के लेटर, इतने हजार कर्मचारी होंगे बाहर

वीडियो वायरल होने पर यूपी पुलिस (UP Police) के ट्विटर हैंडल से Scooty सवार युवक-लड़की के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए। सार्वजनिक हुए वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर स्कूटी सवार युवक-लड़की को पकड़ लिया गया है। लड़की नाबालिग निकली।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक का नाम चिनहट थाना क्षेत्र में रहने वाला 23 वर्षीय विक्की है। वीडियो के आधार पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

The post Hazratganj थानाक्षेत्र मे स्कूटी पर अश्लीलता फैलाने वाले युवक युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार appeared first on Fast Newz 24.