Fast Newz 24

Air Hostess से छेड़छाड़ के मामले मे दो व्यक्ति गिरफ्तार, आरोपी ने खुद को बताया बड़े नेता का करीबी

इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी (Air Hostess Molested) और पायलट के साथ... The post Air Hostess से छेड़छाड़ के मामले मे दो व्यक्ति गिरफ्तार, आरोपी ने खुद को बताया बड़े नेता का करीबी appeared first on Fast Newz 24.
 
Air Hostess से छेड़छाड़ के मामले मे दो व्यक्ति गिरफ्तार, आरोपी ने खुद को बताया बड़े नेता का करीबी

इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी (Air Hostess Molested) और पायलट के साथ मारपीट के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पिंटू अभी भी फरार है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी हंगामा करने के दौरान खुद को बिहार की एक सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष का करीबी बता रहा था। बताया जा रहा है कि एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी (Air Hostess Molested) करने वाले और पायलट के साथ धक्का मुक्की करने वाले तीनों आरोपी खुद को बिहार में सत्ताधारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी बता रहे थे।

Shankar Mishra हुआ गिरफ्तार, एयर इंडिया की फ्लाइट मे महिला पर किया था पेशाब

इतना ही नहीं जब इन्हें एयरपोर्ट (Airport) से निकलने के दौरान रोका गया तो उस दौरान भी इन्होंने खुद को एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष का खुद को खास आदमी बताने का धौंस दिया था। इसके बाद एक आरोपी पिंटू कुमार (Pintu Kumar) तो फरार हो गया लेकिन दो को CISF ने गिरफ्त में ले लिया।

इसके बाद CISF की तरफ से एयरपोर्ट थाना पुलिस को जानकारी दी गई। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद देर रात को ही फ्लाइट के कैप्टन ने इस मामले में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई तब पुलिस रोहित और नितिन को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई। नितिन और रोहित का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराया गया है। टेस्ट में शराब पीने की पुष्टि की गई है। तीनों आरोपी बिहार के वैशाली के रहने वाले है।

दरअसल रविवार की रात Indigo की फ्लाइट 6E-6383 ने दिल्ली से पटना (Delhi to Patna) के लिए उड़ान भरी। इस दौरान तीन युवक शराब के नशे में प्लेन में सवार हुए। इसके बाद इन्होंने प्लेन में हंगामा काटना शुरू कर दिया। नशे में धुत्त तीनों यात्रियों ने प्लेन में खूब बवाल काटा। जिसके बाद इनकी शिकायत सह यात्रियों ने की।तब इन्हें एयर होस्टेस ने समझाने की कोशिश की तो ये लोग उनके साथ छेड़खानी करने लगे। बाद में इन्होंने प्लेन के पायलट से भी मारपीट किया। पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर फ्लाइट के लैंड करने के बाद भी ये शांत नहीं हुए थे। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी और CISF को कैप्टन के जरिए सूचना दी गई। तब दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीसरा पिंटू फरार हो गया। एयरपोर्ट से CISF को चकमा देकर पिंटू कैसे फरार हो गया।

The post Air Hostess से छेड़छाड़ के मामले मे दो व्यक्ति गिरफ्तार, आरोपी ने खुद को बताया बड़े नेता का करीबी appeared first on Fast Newz 24.