Fast Newz 24

UP Nikay Chunav : बीजेपी ने जारी की निकाय चुनाव उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिये किसे और कहाँ बनाया प्रत्याशी

UP Nikay Chunav को लेकर BJP ने नगर पालिका प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की... The post UP Nikay Chunav : बीजेपी ने जारी की निकाय चुनाव उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिये किसे और कहाँ बनाया प्रत्याशी appeared first on Fast Newz 24.
 
UP Nikay Chunav : बीजेपी ने जारी की निकाय चुनाव उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिये किसे और कहाँ बनाया प्रत्याशी

UP Nikay Chunav को लेकर BJP ने नगर पालिका प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है. भारतीय जनता पार्टी की इस लिस्ट में आठ जिलों में चेयरमैन के लिए उम्मीदवारों के नामों (Candidate List) की घोषणा की गई है.

बीजेपी ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर और संभल जिले में नगर पालिका प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. इसके अलावा भाजपा ने Muradabad Nagar Nigam के 80 वार्डों की लिस्ट भी जारी की है.

Atique Ahmed Murder Case मे सीएम योगी ने जनता से की ये बड़ी अपील, सख्त चेतावनी भी दे दी

BJP Released First Candidates Name List for UP Nikay Chunav 2023 :

सहारनपुर जिले में चार नगर पालिका सीट हैं, जिसमें देवबंद से विपिन कुमार, नकुड से शिव कुमार गुप्ता, गंगोह से कविता सैनी, सरसावा से वर्षा मेधा खटीक, मुजफ्फरनगर नगर पालिका सीट पर मीनाक्षी स्वरूप, खतौली से उमेश कुमार, शामली जिले की कांधला से नरेश सैनी कैराना से सेठपाल सिंह, शामली से अरविंद संघल, बिजनौर जिले में स्योहारा से विनीत देवरा, चांदपुर से विकास गुप्ता, नूरपुर से एमपी सिंह, किरतपुर देवेंद्र सिंह, नजीबाबाद से नकुल अग्रवाल, नहटौर से महावीर सैनी, शेरकोट से संसार सिंह, धामपुर से लीना सिंघल, नगीला से प्रहलाद कुमार कुशवाह, अफजलगढ़ से खतीजा को मैदान में उतारा. इसी तरह अमरोहा जिले में गजरौली से कमलेश आर्य, हसनपुर से राजपाल सैनी, धनौरा से राजेश सैनी, बछरायू से शुभम शर्मा, बिलारी से ज्योति सिंह, अमरोहा से शशि जैन, मुरादाबाद जिले की ठाकुरद्वारा सीट से पवन पुष्पद, रामपुर जिले की टाण्डा से मेहनाज जहां, मिलक से दीक्षा गंगवार, बिलासपुर से चित्रक मित्तल, रामपुर से मुसरेत मुजीव, संभल जिले की चंदौली से प्रियंका शर्मा और संभल से श्रीमती पारुल शर्मा को भाजपा ने नगर पालिका सीट पर प्रत्याशी बनाया है.

Pulwama Attack पर सत्यपाल मालिक के दावों को लेकर पाकिस्तान ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

The post UP Nikay Chunav : बीजेपी ने जारी की निकाय चुनाव उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिये किसे और कहाँ बनाया प्रत्याशी appeared first on Fast Newz 24.