Fast Newz 24

UP Nagar Nikay Election: आजम खान का विवादित ब्यान: राजीव गांधी के चिथड़े भी नहीं मिले…, खुद पर बताया अल्लाह की मेहरबानी

UP Nagar Nikay Election 2023: यूपी के रामपुर (Rampur) में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के... The post UP Nagar Nikay Election: आजम खान का विवादित ब्यान: राजीव गांधी के चिथड़े भी नहीं मिले…, खुद पर बताया अल्लाह की मेहरबानी appeared first on Fast Newz 24.
 
UP Nagar Nikay Election: आजम खान का विवादित ब्यान: राजीव गांधी के चिथड़े भी नहीं मिले…, खुद पर बताया अल्लाह की मेहरबानी

UP Nagar Nikay Election 2023: यूपी के रामपुर (Rampur) में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान (SP Leader Azam Khan) ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपना एक विवादित बयान दिया है।

समाजवादी पार्टी के दिग्गज मुस्लिम नेता आजम खान ने कहा कि ‘जिंदगी का यही निज़ाम है अच्छे लोग नहीं हैं तो बुरे लोग कैसे रह जाएंगे? जिन लोगों ने यह समझ लिया है कि वह सत्ता का पट्टा लिखवा कर यहाँ लाये हैं लेकिन ऐसा नहीं है। हमनें इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का भी दौर देखा, राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) से ज्यादा तो सांसद भी किसी पास नहीं थे। चिथड़े भी नहीं मिले होंगे… तो जब कुदरत इन्तेकाम लेती है।’

UP Nagar Nikay Chunav: आजम खान का दर्द आया सामने, बोले क्या चाहते हो-कोई आए और कनपटी पर बंदूक लगाकर चला दे…

UP Nagar Nikay Election 2023: मुस्लिम नेता ने आगे कहा कि ऐसा होता है कि संजय गांधी उड़ते हैं जिंदा और मिलते हैं नीचे कई हिस्सों में, कुदरत का इन्तेकाम बहुत ज्यादा सख्त है और जब अल्लाह किसी पर मेहरबान हो जाता है तो हेलिकॉप्टर की ऊंचाईयों तक उड़ता है और पंख टूट कर निकल जाता है फिर भी हेलीकॉप्टर नीचे उतर जाता है। ये हादसा एक बार Azam Khan के साथ हो चुका है इसलिए आजम खान खुद पर अल्लाह की मेहरबानी बताना चाहते हैं और कांग्रेसी नेताओं पर कुदरत का इन्तेकाम बता दिया।

The post UP Nagar Nikay Election: आजम खान का विवादित ब्यान: राजीव गांधी के चिथड़े भी नहीं मिले…, खुद पर बताया अल्लाह की मेहरबानी appeared first on Fast Newz 24.