Fast Newz 24

Dushyant Chautala का गुरुग्राम मे एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने किया विरोध

Haryana: बुधवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के कार्यक्रम में हंगामा हो गया।... The post Dushyant Chautala का गुरुग्राम मे एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने किया विरोध appeared first on Fast Newz 24.
 
Dushyant Chautala का गुरुग्राम मे एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने किया विरोध

Haryana: बुधवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के कार्यक्रम में हंगामा हो गया। गुरुग्राम (Gurugram) के बसई गांव में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जेजेपी (Dushyant Chautala JJP) के स्थापना दिवस की रैली का न्योता देने पहुंचे थे। मगर इसी दौरान गांव के लोगों ने कार्यक्रम में हंगामा कर दिया, जिससे कार्यक्रम प्रभावित हो गया। मौके पर सुरक्षा सतर्क हो गए। हालांकि, कार्यक्रम में केवल हंगामा ही हुआ।

बता दें कि जूडो की एशिया चैंपियन सिमरन कटारिया (Simran Kataria) को सम्मानित नहीं करने पर उसके परिजन और ग्रामीण भड़क उठे। मिली जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम से सम्मानित करवाने के लिए भोपाल से इंटरनेशनल खिलाड़ी को बुलाया गया था। मगर जब पता चला कि सिमरन को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) द्वारा सम्मानित नहीं किया जाएगा तो उसके परिवार वालों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल कर दिया।

Haryana मे इस बार सरपंच पंच की शपथ प्रक्रिया मे इस बार होने जा रहा बदलाव

बताया जा रहा है कि सिमरन को सम्मानित करने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पास किसी भी तरह की जानकारी नहीं आई थी। यही कारण रहा कि डिप्टी सीएम इस बात से अनजान रहे। उसके बाद जब ग्रामीणों को पता चला कि सिमरन को सम्मानित नहीं किया जाएगा, उसके बाद उन्होंने मौके पर हंगामा शुरू कर दिया।

The post Dushyant Chautala का गुरुग्राम मे एक कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने किया विरोध appeared first on Fast Newz 24.