Fast Newz 24

Haryana Weather: हरियाणा के मौसम पूर्वानुमान में चेतावनी, बारिश की संभावना

Haryana Weather News: हरियाणा में बारिश की संभावना, IMD ने जारी की चेतावनी, अधिकतम तापमान में इजाफा।

 
Haryana Weather

Fast Newz 24, Weather In Haryana: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने हरियाणा के मौसम पूर्वानुमान में चेतावनी दी है, कहते हुए कि राज्य के अधिकांश जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। उत्तर हरियाणा के सात जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है और पांच दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, यहां के अधिकतम तापमान में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है, लेकिन बारिश और गरज की आशंका है।

न्यूनतम तापमान में इजाफा

हरियाणा में न्यूनतम तापमान में इजाफा हो रहा है, और प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्की बारिश भी हो रही है। यमुनानगर में 12 घंटों में सबसे अधिक बारिश हुई है, जबकि अन्य जिलों में भी बारिश की संभावना है। वहीं, अधिकतम तापमान सामान्य से नीचे रहा है, लेकिन आसमान में बादल छाए हुए हैं।

अगले पांच दिनों का पूर्वानुमान

मौसम विभाग के अनुसार, अगले पांच दिनों में अधिकतम तापमान में कोई महत्वपूर्ण बदलाव की संभावना नहीं है। लेकिन बारिश और बूंदाबांदी की संभावना है, और प्रदेश के कई जिलों में 20 से 25 प्रतिशत क्षेत्र में बारिश होने की उम्मीद है। इसके अलावा, बूंदाबांदी का क्षेत्र और भी विस्तृत हो सकता है, जो राज्य में फिर से मौसम को शुरू होने की संकेत देगा।