Fast Newz 24

FD Scheme: SBI Bank लाया है तगड़ी फिक्स डिपॉजिट स्कीम, होगा 10 लाख का मुनाफा,

Latest FD Saving Scheme: स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया एक शानदार फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम ले रहा है उन्होंने कहा कि अगर आप स्कीम के अंदर इन्वेस्ट करते हैं तो आपको सीधा 10 लाख रुपए का होगा शानदार फायदा, इस फिक्स्ड डिपॉजिट सेविंग स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आप पूरी खबर पढ़ सकते हैं,
 
FD Scheme: SBI Bank लाया है तगड़ी फिक्स डिपॉजिट स्कीम, होगा 10 लाख का मुनाफा,

Haryana Update: भारतीय स्टेट बैंक (SBI), देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक, ग्राहकों को WeCare FD पर सर्वश्रेष्ठ ब्याज प्रदान कर रहा है। एसबीआई की एफडी स्कीम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

आपको बता दें कि वरिष्ठ नागरिकों को बैंक किसी भी FD पर आम ग्राहकों से 0।5 प्रतिशत अधिक ब्याज मिलता है। SBI WeCare पर ब्याज 7।5% मिल रहा है।

योजना में निवेश पांच वर्ष से अधिक नहीं हो सकता है। ये दरें नवीकरणीय और नए FD के लिए लागू होंगी।

इस योजना में निवेश करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2023 है। इसके अलावा, एसबीआई ने वरिष्ठ नागरिकों को ध्यान में रखकर एक अमृत कलश कार्यक्रम चलाया है।

 

एसबीआई वीकेयर एफडी कार्यक्रम

एसबीआई की वीकेयर स्पेशल एफडी स्कीम में निवेश करने पर आपको 7.5% ब्याज मिलता है। ग्राहकों को एसबीआई की इस स्कीम में रेगुलर एफडी स्कीम से 0.30 प्रतिशत अधिक ब्याज मिलता है। आप इस योजना से जुड़ने पर भी लोन की सुविधा मिल सकती है।


इतने सालों में धन दोगुना हो जाएगा!

SBI बैंक के ग्राहकों को WeCare FD पर 7।5% ब्याज मिल रहा है। यदि इस ब्याज दर पर देखा जाए तो यह दस साल में दोगुना हो जाएगा।

यानी आप 5 लाख रुपये का निवेश करते हैं तो मैच्योरिटी के समय आपको 10 लाख रुपये से अधिक मिल सकते हैं।

5 लाख रुपये पर 10 साल में आपको 5।5 लाख रुपये ब्याज मिलेगा। 10 वर्ष की नियमित FD पर बैंक 6।5 प्रतिशत ब्याज दे रहा है। एसबीआई लोन पर 3 50% से 760% का ब्याज देता है।

 

Latest News: Haryana Roadways के बेड़े मे शामिल होंगी 313 नई बसें, गांवो मे चलेंगी ये बसें