Fast Newz 24

Sawan 2023 के महीने मे इन राशियों पर धन बरसाएँगे शिव महाकाल, जमकर बरसेगी कृपा

Sawan Month 2023: सावन के इस पावन महीने में 5 राशियों पर शिव महाकाल की कृपा बरसने वाली है और इन राशि के जातकों को भरपूर सफलता हांसील होने वाली है.
 
sawan 2023

Fast Newz24: 4 जुलाई से सावन के पावन महीने (Sawan 2023) की शुरूआत होने जा रही है. सावन का महीना भगवान शिव का महीना माना जाता है और इस महीने में शिवजी की पूजा आराधना करने का एक विशेष महत्व है. जो भक्त है सावन में भोले बाबा की पूजा करते हैं उन पर शिव जी की असीम कृपा बरसती है. इस बार सावन महीना भी 59 दिन का होने वाला है ऐसे में शिव भक्तों को पूजा करने के लिए 8 सोमवार का सौभाग्य मिल रहा है.

इन 5 राशियों पर बरसेगी महाकाल की कृपा

इसी के चलते बैद्यनाथधाम के ज्योतिषाचार्य ने बताया है कि इस बार सावन के महीने में कई योग बन रहे है. सावन के इस पावन महीने में 5 राशियों पर बाबा भोलेनाथ की कृपा होने वाली है और इन राशि के जातकों को असीम सफलता मिलने वाली है. देवघर के जाने माने ज्योतिषाचार्य पंडित नन्दकिशोर मुदगल ने   बताया कि 19 साल बाद सावन में इस प्रकार का दुर्लभ संयोग बन रहा है.

बन रहे हैं कई प्रकार के योग 

इस महीने में शश योग, गजकेसरी योग, बुध व शुक्र के संयोग से लक्ष्मी नारायण योग और सूर्य व बुध की युति से बुधादित्य राजयोग बन रहे है. मिथुन, सिंह, तुला, मीन और वृश्चिक राशियों पर इसका Positive प्रभाव देखने को मिलेगा. ऐसे में आइये जानते है कि इन राशि के जातको पर भोले बाबा की कृपा किस प्रकार होगी.

Latest News: Monsoon: हरियाणा मे इस दिन होगी गरज चमक के साथ बारिश, दिखेगा मॉनसून का असर

मिथुन राशिः- इस राशि वाले जातकों के लिए सावन मास बहुत शुभ होने वाला है. आपके जो भी अटके काम है वह पूर्ण होने वाले है. जीवन में सकरात्मक ऊर्जा का संचार होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए यह महीना बेहद उत्तम रहने वाला है. इस राशि वाले जातक अपने परिवार के साथ वक्त बिताएंगे.

सिंह राशिः-  इस राशि के जातकों पर भी सावन में भोले बाबा की कृपा बरसेगी. भगवान शिव की कृपा से Business में वृद्धि होगी. अटका हुआ धन आएगा. यदि आप व्यापार में Invest करना चाहते हैं तो यह वक्त बिल्कुल सही है. आपको भाग्य का साथ मिलेगा और इस वक्त किया गया निवेश अवश्य लाभ देगा.  अटके हुए सभी कार्य बनेगें. नया वाहन भी खरीद सकते है.

वृश्चिक राशिः- इस राशि वाले जातको पर सावन में भोलेनाथ का आशीर्वाद बना रहेगा. जितना आपने सोचा भी नहीं होगा उससे ज्यादा आर्थिक लाभ होगा.  जातकों को अच्छे नए वित्तीय मौके मिलेंगे. इसके अलावा सामाजिक और परिवारिक मामलों में सुख और समृद्धि संभावित है. व्यावसायिक मामलों में भी अहम मौके मिल सकते हैं जिनसे आय में बढ़ोतरी होगी.

तुला राशिः- इस राशि के जातकों के लिए सावन महीना अत्यंत शुभदायक रहने वाला है. घर में मांगलिक कार्य होने की संभावना बन रही है. आपने अपने मन में जो भी काम सोचे हैं वह अवश्य पूरे होंगे. नौकरी करने वालों के लिए Promotion के योग बन रहे है. धार्मिक कार्य की तरफ रुचि बढ़ेगी. नौकरी के नए मौके मिलेंगे और व्यापार में अच्छा लाभ होगा. मित्रों का भी पूरा साथ बना रहेगा.

Latest News: Chanakya Niti: पत्नी रहेगी हमेशा खुश, बस दे दीजिये ये चीज, कभी नहीं आएगी रिश्तों मे दरार

मीन राशिः- इस राशि वालों के लिए यह Sawan अत्यंत शुभ रहने वाला है. मीन राशि वालों पर भगवान शिव की कृपा बरसेगी. अचानक धन लाभ के बेहतरीन मौके मिलेंगे. जीवन तरक्की की ओर अग्रसर होगा. आपका कोई बड़ा Project सफल होगा. वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा तथा परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. कही यात्रा पर जा सकते हैं और इस यात्रा से आपको लाभ होने वाला है.