Fast Newz 24

Vastu Tips For New Year: नए साल पर करें ये काम

Vastu Tips For New Year: हाल ही में नवंबर का महिना चल रहा है और... The post Vastu Tips For New Year: नए साल पर करें ये काम appeared first on Fast Newz 24.
 
Vastu Tips For New Year: नए साल पर करें ये काम

Vastu Tips For New Year: हाल ही में नवंबर का महिना चल रहा है और आज इस महीने का आखिरी दिन है। कल से साल 2022 का आखिरी महिना शुरू होने जा रहा है।

कुछ दिनों बाद नया साल शुरू हो जाएगा। ऐसे में सब लोग यही सोचते है की नया साल उनके लिए खुशियाँ लेकर आए और सभी कष्टों को दूर करे।

Copper Vessels Water: फायदे की जगह नुकसान भी दे सकता है तांबे के बर्तन मे रखा पानी

सभी यह सोचते है कि उनके पास धन की कमी न रहे। घर में सुख-समृद्धि और खुशहाली का वातावरण बना रहे। ऐसे में आपको कुछ वास्तु टिप्स (Vastu Tips For New Year) को अपनाना चाहिए और नए साल पर कुछ चीजें खरीदनी चाहिए जिससे आपके यह सपने पूरे हो सके।

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार घर में मोरपंख रखना बेहद शुभ माना जाता है। इसका सीधा संबंध भगवान श्रीकृष्ण से माना जाता है।
इसी वजह से घर में मोरपंख रखने से चमत्कारिक प्रभाव दिखने लगते हैं। ऐसे में साल 2023 शुरू होने से पहले मोरपंख की खरीदारी कर लें।

ऐसा कहा जाता है कि इससे किस्मत के दरवाजे खुलने लगते हैं और कई तरह की दिक्कतों से छुटकारा मिलता है।

इसके साथ ही मान्यता है कि नए साल पर धातु के कछुए की खरीदारी करना अच्छा साबित होता है। वास्तु शास्त्र में कछुए को सुख और समृद्धि का प्रतीक माना गया है।

इसलिए नए साल पर इसकी खरीदारी से बेहतर कोई चीज नहीं हो सकती है। नया साल शुरू होने से पहले पीतल, कांसा या चांदी से बने कछुए की खरीदारी की जा सकती है।

ऐसे में इन सभी वास्तु टिप्स को फॉलो करके अपने आने वाले जीवान्न में सुख शांति बना सकते है। ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार नए साल पर सभी को इन वस्तु को ध्यान रखकर ही खरीददारी करनी चाहिए।

The post Vastu Tips For New Year: नए साल पर करें ये काम appeared first on Fast Newz 24.