Fast Newz 24

Mobile Blast होने से 8 साल की बच्ची की मौत, विडियो देखते हुए हुआ हादसा

8 Years Child Dies after Mobile blast: मोबाइल फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने वालों के... The post Mobile Blast होने से 8 साल की बच्ची की मौत, विडियो देखते हुए हुआ हादसा appeared first on Fast Newz 24.
 
Mobile Blast होने से 8 साल की बच्ची की मौत, विडियो देखते हुए हुआ हादसा

8 Years Child Dies after Mobile blast: मोबाइल फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने वालों के लिए यह खबर चिंता बढ़ा देगी. केरल (Kerala) में मोबाइल फोन (Mobile blast) के फटने से एक 8 साल की बच्ची की मौत हो गई. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह मोबाइल चला रही थी.

आदित्यश्री (Adityasri) नाम की बच्ची ने मोबाइल को अपने चेहरे के पास ही रखा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को रात 10:30PM बजे की है. आदित्यश्री पास के ही एक स्कूल में तीसरी कक्षा मे पढ़ती थी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

मनोरमा न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्यश्री पूर्व ब्लॉक पंचायत सदस्य अशोक कुमार की बेटी है. शुरुआती जांच के मुताबिक पुलिस का कहना है कि बच्ची लंबे समय से फोन मे वीडियो (Video) देख रही थी. संभव है बैटरी ओवरहीट हो गई हो और उसके चलते मोबाइल में धमाका (Mobile Blast) हो गया. बच्ची की घटना के थोड़ी ही देर बाद मौत हो गई. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा है, जिसने कुछ सबूत जुटाए हैं. मोबाइल फोन फटने की घटना हैरान करने वाली है और डराती भी है. ऐसे में पुलिस ने इसकी विस्तार से जांच का फैसला लिया है ताकि सच्चाई सामने आए. फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए हैं. इसके अलावा एक्सपर्ट्स को भी साथ लिया जा रहा है.

Parkash Singh Badal Death : पंजाब की राजनीति के “पितामह”, पीएम मोदी ने छूए थे पैर

मोबाइल तीन साल पहले ही खरीदा था. इस फोन को बच्ची के चाचा ने उसके पिता के लिए खरीदा था. बीते साल फोन की बैटरी भी बदलवाई गई थी. यह घटना जिस वक्त हुई, उस दौरान आदित्यश्री और उसकी दादी ही मौके पर थीं. आदित्यश्री की दादी उस समय किचन में थीं, जब उनकी पोती के चेहरे पर मोबाइल फट गया. मनोरमा न्यूज से बातचीत में पुलिस ने बताया, ‘बच्ची के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. उसके दाएं हाथ की उंगलियां टूट गई हैं और हथेली बुरी तरह से जल गई है.’

The post Mobile Blast होने से 8 साल की बच्ची की मौत, विडियो देखते हुए हुआ हादसा appeared first on Fast Newz 24.