Fast Newz 24

Thar पर हो रही चार महीने की बुकिंग, मिल रहा 1 लाख तक का डिस्काउंट

Thar: थार के दीवानों के लिये यह खबर बेहद फायदेमंद साबित होने वाली है. आपको... The post Thar पर हो रही चार महीने की बुकिंग, मिल रहा 1 लाख तक का डिस्काउंट appeared first on Fast Newz 24.
 
Thar पर हो रही चार महीने की बुकिंग, मिल रहा 1 लाख तक का डिस्काउंट

Thar: थार के दीवानों के लिये यह खबर बेहद फायदेमंद साबित होने वाली है. आपको बता दें कि महिंद्रा की फ्लैगशिप एसयूवी या कहें हार्ड कोर ऑफरोडर व्हीकल और यूथ की पहली पसंद महिंद्रा थार बुकिंग के बाद 4 महीने के वेटिंग पीरियड के बाद मिल रही है.

इसके साथ ही आपके लिए एक खुशखबरी है. अगर आप भी महिंद्रा थार को लेना चाहते हैं और इंतजार भी नहीं करना चाहते तो आपके लिए धमाकेदार ऑफर है.

आपको महिंद्रा थार हाथ के हाथ मिल सकती है. इतना ही नहीं इस पर आपको 1 लाख रुपये का डिस्काउंट भी ऑफर होगा. रुकिए, बस यही नहीं है. इसके साथ आपको तीन साल का मेंटेनेंस पैकेज और इंश्योरेंस बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे.

ये डिस्काउंट 2022 मैन्युफैक्चर्ड थार पर दिया जा रहा है. इसके तहत 45 हजार रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ ही एक्सेसरीज, 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट‌ डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Honda City फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, 2 मार्च को होगी लॉन्च


इसके साथ ही बता दें कि जानकारी के अनुसार ये डिस्काउंट थार के एलएक्स एटी फोरव्हील ड्राइव वेरिएंट पर दिया जा रहा है. इस मॉडल की बात की जाए तो ये 15.85 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध है.

दरअसल कंपनी ये स्टॉक क्लीयरेंस सेल के तहत ऑफर कर रही है. 2022 मैन्‍युफैक्चर्ड थार को 31 मार्च के बाद कंपनी बेच नहीं सकेगी क्योंकि ये बीएस 6 स्टेज 2 कंप्लायंस नहीं है. जिसके चलते इस स्टॉक को जल्द से जल्द निकाला जा रहा है.

आया था सस्ता वेरिएंट

हाल ही में महिंद्रा ने थार की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसका एक सस्ता वेरिएंट भी लॉन्च किया था. ये 4×2 रियर व्हील ड्राइव है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपये है.

हालांकि ऑनरोड ये थार (Thar) भी करीब 12 लाख रुपये की ही आती है. इस मॉडल के आने के बाद थार की बिक्री भी बढ़ी हुई दिखी थी. हालांकि इसके कुछ वेरिएंट लोगों ने कम पसंद किए हैं.

थार का 4×2 वेरिएंट पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्‍शन के साथ अवेलेबल है. इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन और 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल है.

डीजल वेरिएंट मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और पेट्रोल वेरिएंट में 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्‍शन भी मिलता है.

The post Thar पर हो रही चार महीने की बुकिंग, मिल रहा 1 लाख तक का डिस्काउंट appeared first on Fast Newz 24.