Fast Newz 24

Car Dustbin: कार से नाखुश मालिक ने Mahindra XUV300 को बदला कूड़ेदान मे, जानिए पूरा मामला

Car Dustbin: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक नाखुश Mahindra... The post Car Dustbin: कार से नाखुश मालिक ने Mahindra XUV300 को बदला कूड़ेदान मे, जानिए पूरा मामला appeared first on Fast Newz 24.
 
Car Dustbin: कार से नाखुश मालिक ने Mahindra XUV300 को बदला कूड़ेदान मे, जानिए पूरा मामला

Car Dustbin: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक नाखुश Mahindra XUV300 के मालिक ने इस कार का इस्तेमाल कचरा इकट्ठा (Dustbin) करने के लिए किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना Punjab की है। कस्टमर ने अपने घर के पास स्थित Mahindra डीलरशिप से एक नई XUV300 SUV खरीदी थी। Mahindra ने हाल ही में XUV300 को न्यू लोगो के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। कार खरीदने के बाद मालिक अपने परिवार के साथ घूमने निकल गया था। इसके तुरंत बाद ही मालिक को कार में एक समस्या का सामना करना पड़ा और उसने देखा कि कार की परफॉर्मेंस सही नही थी। कुछ समय बाद कार ने काम करना बंद कर दिया और ये स्टार्ट नहीं हो रही थी। वो कार को डीलरशिप पर ले गया जहां से उसने एसयूवी खरीदी थी। इसके बाद उसने अपनी कार को कूड़ेदान (Car Dustbin) में बदल दिया।

Visakhapatnam: उद्घाटन से पहले वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव,

मालिक के अनुसार, वो लगभग 10 दिन तक सर्विस सेंटर का दौरा किया और अभी भी उसकी परेशानी को सॉल्व नही किया गया है। वे कार को सर्विस सेंटर ले गए लेकिन समस्या जस की तस बनी रही। जब मालिक ने इस मुद्दे के बारे में शिकायत की लेकिन उसकी प्रॉब्लम सॉल्व नही हुई। ऐसे में XUV300 का मालिक गाड़ी से निराश हो गया और जब उसने पाया कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी उसकी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है, तो उसने एक अलग तरीके से विरोध करने का फैसला किया।

Ambala Airforce Station मे घुसपैठ की कोशिश, एक संदिग्ध गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

वनइंडिया पंजाबी की रिपोर्ट के मुताबिक Car Owner ने कार की पूरी बॉडी पर USE ME स्टिकर चिपका दिया और उसे कूड़ेदान में बदल दिया है। उन्होंने कहा है कि कार उनके किसी काम की नहीं है और इसीलिए कचरा इकट्ठा करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कार का मालिक चाहता है कि dealership कार को वापस ले लें। कार पर लगे एक पोस्टर में लिखा है कि इस कूड़ेदान की कीमत 15 लाख रुपये है और ये अंबानी या अडानी के पास भी नहीं है।

The post Car Dustbin: कार से नाखुश मालिक ने Mahindra XUV300 को बदला कूड़ेदान मे, जानिए पूरा मामला appeared first on Fast Newz 24.